Rajasthan Crime News: सुल्तानपुर. दीगोद थाना क्षेत्र में पुलिस की वर्दी पहनकर अपहरण कर फिरौती की राशि लेने वाले फर्जी सीआई को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. ग्रमीण एसपी करण शर्मा ने बताया कि 20 जनवरी को दीगोद निवासी संदीप महावर पुत्र सूरजमल कोली ने दीगोद थाने में रिपोर्ट देते हुए बताया कि दोपहर के समय में घर पर था, तब ही चार अज्ञात व्यक्ति आए, जिनमें से एक ने पुलिस की वर्दी पहन रखी थी.

Arrested

आरोपी की वर्दी पर तीन स्टार लगे थे. वहीं अन्य व्यक्ति सादा कपड़ों में थे. उन्होंने आते ही मुझे जबरन कार में बैठा लिया और रास्ते में मेरा मोबाइल लेकर मेरे भाई संजय को फोन कर 10 हजार रुपए मांग. नहीं देने पर मेरे साथ मारपीट करने की बात कही. उनके डर से मेरे भाई संजय ने ई-मित्र की दुकान से उनके बताए मोबाइल नंबर पर 10000 रुपए डलवा दिए.

उसके बाद वह लोग मुझे नया नोहरा की पुलिया के नीचे उतार कर कोटा की तरफ भाग गए. इस मामले में अनुसंधान करते हुए डीएसपी गजेंद्र सिंह के सुपरविजन में टीम का गठन किया गया. एएसपी रविंद्र सिंह ने बताया कि अनुसंधान करते हुए शिवा उर्फ गुड्डू (31) पुत्र भगवानदास छीपा निवासी किशनपुरा गढ़ी वाले बाबा देवली मच्छियान थाना रेलवे कॉलोनी कोटा को प्रोडक्शन वारंट पर उप कारागृह रामगंजमंडी से गिरफ्तार किया गया है.

मुलजिम शिवा शातिर अपराधी है, जो पुलिस की बदीं पहनकर लोगों को डरा धमकाकर अवैध वसूली करता है. पूर्व में भी कोटा शहर, कोटा ग्रामीण व अन्य स्थानों पर उसके खिलाफ अवैध वसूली के मामले दर्ज हैं.

ये खबरें भी जरूर पढ़ें