गोविन्द पटेल, कुशीनगर. जिले के रामकोला थानाक्षेत्र स्थित एक गांव में 8 वर्षीय मासूम से लगभग 26 वर्षीय युवक ने खेतों में ले जाकर दरिंदगी की. इस मामले में पुलिस और जिला अस्पताल की लापरवाही के कारण मासूम और उसके परिजन इलाज और आरोपी पर कार्रवाई के लिए थाने से अस्पताल के चक्कर काटते रहे. घटना के लगभग 30 घंटों तक पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की. वहीं मीडिया पर बात आने के बाद पुलिस पीड़िता को लेकर अस्पताल पहुंची है. वहीं आरोपी भी पुलिस कस्टडी में है.

जानकारी के मुताबिक आठ वर्षीय एक मासूम बच्ची सोमवार को अपने गाव में बारात देखने गई थी. वहीं लोगों के नजरों से बचते से गांव का एक 26 वर्षीय युवक मासूम का मुंह दबाकर खेतों में उठा ले गया. जहां उसके साथ दुष्कर्म किया और जब मासूम की हालत खराब हो गई तो उसे खून से लथपथ हालत में गांव की तरफ लाया और मासूम को दो हजार रुपए की लालच देने लगा. इधर मासूम की ताई और चचेरी बड़ी बहन उसे ढूंढते उधर पहुंच गई और आरोपी को मासूम के साथ पकड़ लिया. आरोपी की करतूतों को पीड़िता ने परिजनों से बताया.

परिजनों ने पुलिस को सूचना दी मौके पर पहुची पुलिस ने आरोपी को कब्जे में लेकर पीड़िता को परिजनों के साथ सीएचसी के लिए भेजा. रामकोला सीएचसी में चिकित्सकों ने मासूम को प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल भेज दिया. पीड़िता को लेकर जब परिजन जिला अस्पताल पहुंचे तो वहां डॉक्टरों ने बलात्कार के मामले में पुलिस न होने के कारण उन्हें वापस थाने भेजा दिया. लेकिन रामकोला पुलिस ने कोई पहल नहीं की. जब मामला मीडिया की टीम को पता चली तो पुलिस हरकत में आई और आगे की कार्यवाही करने में फुर्ती दिखानें लगी.

इसे भी पढ़ें – शादी का झांसा देकर दुष्कर्म का आरोप : पुलिसकर्मी के घर में प्रेमिका ने जमकर काटा बवाल, गैस सिलेंडर में लगा दी आग

पीड़िता की चाची ने बताया कि इलाज के अभाव में दर्द से तड़पती मासूम को लेकर एक तहरीर लिखवा थाने को दिया गया. मंगलवार को थाने में पूरा दिन पुलिस के लोगों ने कोई सुनवाई नही किया जिनके बाद फिर हम झोलाछाप डॉक्टर से दवा कराकर घर ले गए. बच्ची की उल्टी नही रुक रही है आज भी दोपहर हो गई अब थाने से जिला महिला चिकित्सालय ले जाने के लिए गाड़ी बुक करने की खातीर पुलिस कही है. हम गरीब है इसलिए कोई नहीं सुन रहा है.

मासूम पीड़िता की दादी ने रोते हुए बताया कि उसकी मां 3 साल पहले मर चुकी है इसके दो भाई छोटे है मेरी यही पोती थोड़ी बड़ी थी इसका पिता प्रदेश में मजदूरी कर कमाता है. यह हमारे बड़े बेटे के परिवार के साथ रहती है, लेकिन उस दरिंदे ने ऐसा किया कि वो दो दिनों से कुछ नही खाई और तड़प रही है. हम भी पैसे वाले होते हो सुनवाई होती. मैं चाहती हूं कि मेरी मासूम बेटी के साथ बलात्कार करने वाले को फांसी की सजा हो. क्योंकि वह अब तक कई कांड किया, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं होती. इस मामले पर कुशीनगर जिले के पुलिस अधीक्षक से बात करने की कोशिश की गई, लेकिन फोन नहीं रिसीव किया.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक