कर्ण मिश्रा, भिंड। मध्य प्रदेश के भिंड जिले में एक मजदूर की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। इस मामले में मृतक के परिजनों ने सूर्या रोशनी लिमिटेड कंपनी प्रबंधन पर लापरवाही के आरोप लगाए हैं। घटना की जानकारी मिलने के बाद मालनपुर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मामले को शांत कराया। फिलहाल, पुलिस मर्ग कायम कर मामले की जांच में शुरू कर दी है।

दरअसल, दशरथ नाम का मजदूर मालनपुर स्थित सूर्या रोशनी लिमिटेड कंपनी में मजदूरी करता था। शुक्रवार की रात दशरथ फैक्ट्री में काम करने के लिए गया था। ड्यूटी के दौरान वो मशीन से हादसे का शिकार को गया और गंभीर रूप से घायल हो गया। फैक्ट्री प्रबंधन ने घायल मजदूर को इलाज के लिए ग्वालियर में भर्ती कराया गया, लेकिन इलाज के दौरान मौत हो गई।

नहर में डूबी नाबालिग का 2 दिन बाद मिला शव, रेस्क्यू टीम ने 3 किलोमीटर दूर से किया बरामद

घटना की जानकारी मिलने के बाद परिजन फैक्ट्री पहुंच गए और उन्होंने जमकर हंगामा किया। सूचना लगने पर गोहद विधायक और अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक संजीव पाठक ने मौके पर पहुंचे और फैक्ट्री प्रबंधन से मृतक के परिवार को 6 लाख रुपये आर्थिक सहायता राशि के अलावा पत्नी को कल्याणी पेंशन ओर बेटे को नौकरी दिलाने का आश्वासन दिया, जिसके बाद मामला शांत हुआ।

रातों-रात अमीर बनने की ख्वाहिश ने पहुंचाया जेल: यूट्यूब से सीखकर बनाया चोरी का प्लान, मंसूबे को अंजाम देने से गिरफ्तार

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
Read More:- https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H