चंडीगढ़. दोस्तों के साथ नाइट क्लब जाना एक युवती के लिए बहुत भारी पड़ा. युवती के साथ वहां पर बहुत ही गंदा व्यवहार हुआ, बाउंसर ने मारपीट करने के साथ-साथ उसके कपड़े तक फाड़ दिए। इसकी शिकायत पुलिस में कर दी है।

पीड़ित युवती का कहना है कि 6 मार्च की रात करीब साढ़े 9 बजे अपने दोस्तों के साथ सेक्टर-30 सिग्नेचर टॉवर के पास ईबोला क्लब में पार्टी करने गई थी। इस दौरान ही करीब साढ़े 12 बजे उसका दोस्त प्रियारंजन क्लब के अंदर ही सिगरेट पी रहा था। युवती का आरोप है कि तभी 4 बाउंसर आए और गाली देने लगे। बाउंसरों में दो लड़कियां भी थीं। गाली देने का विरोध जताया तो बाउंसर इन्हें पीटने लगे। युवती बीच-बचाव के लिए आई तो महिला बाउंसर ने इसके साथ मारपीट की। अप ने यहां तक शिकायत की है कि महिला बाउंसर ने उसके साथ बहुत ही गंदा व्यवहार किया है। उसका गला दबाकर उसे मारने की भी कोशिश की और इस दौरान युवती की शर्ट भी उसने फाड़ दी।

इस पूरे मामले की गुरुवार को शिकायत पुलिस को दी गई। साथ ही युवती का सेक्टर-10 सिविल हॉस्पिटल में मेडिकल कराया गया। जिसके बाद पुलिस ने क्लब के सीसीटीवी कैमरे चेक किए। फुटेज देखने पर पुलिस ने पाया कि शिकायत देने वाली युवती का महिला बाउंसर मेघा व एक अन्य युवती के साथ झगड़ा हुआ। किसी अन्य युवक से मारपीट या छेड़छाड़ के आरोप सही नहीं पाए गए। सेक्टर-40 थाना पुलिस ने मामले में मारपीट व धमकी देने की धारा में एफआईआर दर्ज की है।