हकिमुददीन नासिर,महासमुंद। जिले के ग्राम पंचायत पासिद के मुडियाडीह में सड़क नहीं बनने से ग्रामीणों का गुस्सा फूट गया है. आक्रोशित गांव वालों ने शनिवार को प्रेसवार्ता लेकर आगामी लोकसभा चुनाव का बहिष्कार करने का ऐलान किया है.

दरअसल, महासमुंद मुख्यालय से लगभग 45 से 50 किमी की दूरी पर महानदी के किनारे ग्राम पंचायत पासिद आश्रित ग्राम मुडियाडीह बसा है. मुडियाडीह से पासिद की दूरी 2 किमी है और मुडियाडीह से औवराई की दूरी 3 किमी है. ये दोनों ही रास्ते जब से बने हैं कच्चे हैं. रास्ते कच्चे होने के कारण बरसात के समय बच्चे स्कूल नहीं जा पाते, न ही कोई कार गांव तक आ पाती है और न ही एंबुलेंस पहुंच पाता है. इससे ग्रामीणों और बच्चों को काफी परेशानी होती है.

सड़क बनवाने की मांग को लेकर ग्रामीण वर्षों से परेशान है. इसी के चलते गांव वालों ने मिलकर विधानसभा चुनाव का बहिष्कार किए थे, पर नायब तहसीलदार मौके पर पहुंचकर 11.77 लाख रुपये से रोड बनाने का वादा कर चुनाव बहिष्कार समाप्त करा कर मतदान कराए थे. लेकिन विधानसभा चुनाव होने के 4 माह बाद भी आज तक सड़क नहीं बन पाई. इससे आक्रोशित ग्रामीणों ने आज प्रेसवार्ता लेकर लोकसभा चुनाव का बहिष्कार करने की चुनौती दी है.