अनमोल मिश्रा, सतना। कोठी थाना क्षेत्र के मौहार गांव में छोटे भाई ने बड़े भाई की कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर दी। जिस वक्त यह हादसा हुआ घर में मृतक के बच्चों का कर्णवेध कार्यक्रम चल रहा था। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमाॅर्टम के लिए भेज दिया है। घटना के बाद आरोपी फरार हो गया था लेकिन पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस द्वारा आरोपी से पूछताछ की जा रही है। पता चला है कि आरोपी डीजे बंद किए जाने से नाराज था। इसलिए उसने भाई की हत्या कर दी। जानकारी के मुताबिक कोठी थाना क्षेत्र के छिटिया मोड के पास स्थित ग्राम मौहार में रहने वाले कोल परिवार के घर कानछेदन कार्यक्रम के दौरान खुशियों भरा माहौल देखते ही देखते मातम में बदल गया। जिन बच्चों के कानछेदन के उपलक्ष्य पर शुक्रवार रात दावत और जश्न का दौर चल रहा था, गाना-बजाना हो रहा था उनके पिता राकेश कोल की उनके ही चाचा राजकुमार कोल ने हत्या कर दी।

शहर में फिर सक्रिय हुई राजस्थान की महिला गैंग, बच्ची को स्टेशन छोड़ने के बहाने बनाया एक को शिकार

डीजे बंद करवाने को लेकर नाराज था आरोपी

बताया जा रहा है कि राकेश ने अपने बेटे और बेटी का कानछेदन करवाया था। इस उपलक्ष्य में शुक्रवार को उसने परिवार और अपने अन्य परिचित लोगों को न्योता किया था। घर में खुशियां का माहौल था। नाचने-गाने के लिए डीजे भी मंगवाया गया था। रात ज्यादा होने पर राकेश ने डीजे बंद करवा दिया। लेकिन उसका छोटा भाई राजकुमार और नाचना चाहता था। लिहाजा उसने डीजे बंद कराए जाने पर नाराजगी जाहिर करते हुए डीजे वाले से दोबारा गाना बजाने के लिए बोल दिया।

दर्दनाक सड़क हादसा: ऑटो रिक्शा और अज्ञात वाहन की भिड़ंत में महिला की मौत, 6 घायल, अस्पताल में भर्ती

कुल्हाड़ी से गर्दन पर किया वार

राकेश ने उसे रोका तो राजकुमार को नागवार लगा और उसने अपने बड़े भाई राकेश से बहस शुरू कर दी। इसी दौरान गुस्से में आकर राजकुमार ने पास में रखी कुल्हाड़ी उठा कर राकेश की गर्दन पर वार कर दिया। लहूलुहान होकर जमीन पर गिरे राकेश ने वहीं दम तोड़ दिया।

लूट का डर दिखाकर बुजुर्ग महिला से धोखाधड़ी: सोने की चेन और कंगन ले भागे बदमाश, CCTV फुटेज खंगाल रही पुलिस

पुलिस ने घेराबंदी कर आरोपी को पकड़ा

वारदात को अंजाम देने के बाद राजकुमार कोल वहां से रात में ही भाग निकला। घटना की सूचना मिलने पर कोठी थाना प्रभारी रूपेंद्र राजपूत मौके पर पहुंचे और परिजनों से घटना की जानकारी लेकर शव को पोस्टमाॅर्टम के लिए भेजा। एफएसएल टीम को भी बुलाया गया। आरोपी की तलाश रात से ही शुरू कर दी गई थी। इस दौरान उसके बंध आश्रम के पास पुलिया के नीचे छिपे होने की जानकारी मिली। पुलिस ने घेराबंदी कर आरोपी राजकुमार कोल को गिरफ्तार कर लिया।

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
Read More:- https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H