कमल वर्मा, ग्वालियर। मध्य प्रदेश में क्राइम का ग्राफ बढ़ते जा रहा है। ताजा मामला ग्वालियर शहर से सामने आया है। जहां शादी से लौट रही महिला के बैग से लाखों के गहने चोर चुरा ले गए। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस अज्ञात चोरों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

दरअसल, शिवपुरी निवासी प्रियंका गुर्जर अपने पति हरेंद्र गुर्जर के साथ दो दिन पहले इटावा उत्तर प्रदेश में एक रिश्तेदार के शादी समारोह में शामिल होने आई थीं। लौटते समय प्रियंका ने अपने सारे गहने एक स्टील के टिफिन में छुपाकर बैग में रख लिए थे। इसके बाद वह पहले अपने मायके ग्वालियर आई थी। इसके बाद प्रियंका अपने पति के साथ शिवपुरी जाने के लिए टैक्सी सवार होकर कंपू के लिए निकली थी। जिस सीट पर वह बैठी थी, उसी सीट पर अन्य तीन महिलाएं बैठी थी, जबकि उनका पत्नी सामने वाले सीट में बैठा था।

50 लाख की लूट का खुलासा: 2 आरोपी गिरफ्तार, रकम भी बरामद लेकिन सोर्स का नहीं चला पता

जब वह KRG कॉलेज के बाहर टैक्सी से उतरी तो उसको बैग हल्का लगा। उसने बैग खोला देखा तो उसे पता लगा की गहनों से भरा रखा टिफिन चोरी हो गई है। जिसमें करीब 12 तोला सोना था, जिसकी कीमत 7 लाख रुपए थी। उसके टैक्सी से उतरने से पहले कुछ सवारी पहले ही उतर चुके थे।

WATER TAX वसूली करेंगी स्व सहायता समूह की महिलाएं, 136 ग्राम पंचायत में पूरी हो चुकी है नलजल योजना

इसके बाद उसने कंपू थाने में इसकी शिकायत दर्ज कराई। शिकायत के आधार पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ के दर्ज कर लिया है और उनकी तलाश शुरू कर दी है। पीड़िता की मानें तो पास में बैठी दो महिलाएं कॉलेज से करीब 100 मीटर पहले उतरी थी। अब पुलिस उस स्पॉट पर और आसपास लगे CCTV फुटेज खंगाल रही है।

चोरी का शिकार हुए दंपति

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
Read More:- https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H