अमृतसर. पाकिस्तान अपनी आदत से बाज नहीं आ रहा है। लगातार वह भारत की सीमा में प्रवेश और तक झाक की कोशिश कर ही रहा है। इसके साथ ही कई तस्करी के काम को भी अंजाम दे रहा है। इन सभी के बीच में एक बार फिर से बड़ी मात्रा में हैरोइन भारत की सीमा में पाई गई है जो कि पाकिस्तान ड्रोन के माध्यम से यहां पर फेंकी गई थी।

भारतीय सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) और पंजाब पुलिस की तरफ से चलाए गए एक ज्वाइंट ऑपरेशन के दौरान भारत-पाकिस्तान सीमा से सटे गांव नष्ठा में से 5 किलो हैरोइन बरामद की गई है। पकड़ी गई हैरोइन की अंतरराष्ट्रीय बाजार में कीमत 25 करोड़ के लगभग बताई जा रही है।

अनुमान यह भी लगाया जा रहा है कि हैरोइन की पैकेट को ड्रोन के जरिए फेंका गया था और गेहूं की फसल के बीच यह पैकेट गिरे मिले। सर्चिंग ऑपरेशन के दौरान पुलिस बल ने देखा और इसकी जांच की आसपास के एरिया में छानबीन करने पर यह भी समझ आया के तस्करों को इसका अनुमान था कि भारत की सीमा में बड़ी मात्रा में हीरोइन आ चुका है और उसकी उन्होंने तलाश भी की क्योंकि खेत में फैली हुई धान की बालियां जहां हैरोइन पड़ा हुआ था वह काफी अस्त व्यस्त नजर आया लेकिन धान के कारण यह हीरोइन का पैकेट तस्करों को नहीं नजर आया।