अमृतसर। पंजाब के अमृतसर में स्कूल के झगड़े में एक युवक ने अपने रिश्तेदारों के साथ मिलकर सहपाठी के भाई की हत्या कर दी है. घटना को अंजाम देने के बाद सभी फरार हो गए हैं, जिनकी पुलिस तलाश कर रही है. मामला रमदास थाना क्षेत्र का है. Read More – Punjab News : भाजपा में गई आप पार्षद पूनम और नेहा ने की घर वापसी

मिली जानकारी के अनुसार, तलवंडी भगवा गांव निवासी दविंदर सिंह ने पुलिस को बताया कि उनका भतीजा हरप्रीत सिंह सरकारी हाई स्कूल गांव मधु छागा में 10वीं कक्षा में पढ़ता है. उनके भतीजे के साथ ही कोर्ट मुगल गांव निवासी विशालदीप सिंह भी पढ़ता है. दोनों के बीच झगड़ा चल रहा था. 8 मार्च को उनके भतीजे हरप्रीत सिंह के मोबाइल फोन पर विशालदीप सिंह ने फोन किया. इस पर हरप्रीत के भाई जोगिंदर सिंह ने फोन उठा लिया. विशालदीप ने उनके भाई के साथ फोन पर बहसबाजी की.

कुछ देर बाद एक कार में सवार होकर विशालदीप सिंह अपने मामा मुख सुखमनी सिंह, जुझार सिंह और एक व्यक्ति के साथ जोगिंदर सिंह के घर आ गए और उनके साथ हाथापाई शुरू कर दी. मुख सुखमनी ने किरच से जोगिंदर पर दो बार वार किए. दोनों वार उनके पेट में लगे. इसके बाद किरच उनके भाई के पेट में ही रह गई. ये सब देख पड़ोस में रहने वाले गुरमीत सिंह ने जोगिंदर सिंह को बचाने का प्रयास किया तो सुखमनी ने उस पर भी किरच से वार किया, जो गुरमीत की छाती पर लगा और वह भी घायल हो गया.

इतने में गांव के लोग इकट्ठा हो गए. वहीं आरोपी मौके से फरार हो गए. ग्रामीणों ने जोगिंदर सिंह को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. फिलहाल पुलिस ने शव कब्जे में लेकर आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. सभी आरोपी फरार हैं, जिनकी गिरफ्तारी के लिए छापामारी की जा रही है.