Lok Sabha Elections 2024. भारतीय जनता पार्टी ने आगामी लोकसभा चुनाव 2024 के लिए यूपी की 80 में से 51 सीटों पर उम्मीदवारों का ऐलान कर दिया है. बीजेपी ने फतेहपुर सीकरी सीट से राजकुमार चाहर को दोबारा टिकट दिया है, लेकिन इस सीट से भाजपा विधायक चौधरी बाबूलाल के बेटे रामेश्वर चौधरी बीजेपी की मुश्किल बढ़ा सकते हैं. विधायक के बेटे ने यहां से चुनाव लड़ने की बात कही है. उन्होंने लोगों से कहा कि मैं यहां की जनता के सुख-दुख में साथ रहता हूं तो मैं चुनाव क्यों नहीं लड़ सकता. इसके बाद इस सीट में भाजपा वर्सेस भाजपा जैसी स्थिति बनती नजर आ रही है.

बता दें कि राजकुमार चाहर भाजपा किसान मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष हैं. बताया जा रहा है कि किसानों के बीच उनकी अच्छी पकड़ है. हम इसे कह सकते हैं कि राजकुमार चाहर को किसान आंदोलन के दौरान किसानों को साधने का इनाम मिला है. बता दें कि फतेहपुर सीकरी की जाट लैंड में राजकुमार चाहर ने 2019 में प्रदेश में सबसे बड़ी जीत दर्ज की. सिने अभिनेता राजबब्बर को 4.95 लाख वोट से हराया था. इसके बाद उन्हें किसान मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाया गया.

इसे भी पढ़ें – लोकसभा चुनाव 2024 : UP के 49 IAS अफसर बने प्रेक्षक, इन्हें मिली जिम्मेदारी…

फतेहपुर सीकरी सीट पर अब भाजपा विधायक के बेटे ने सवाल खड़े किए हैं. साथ ही वर्तमान सांसद और भाजपा प्रत्याशी की कार्यशैली पर भी सवाल खड़े किए हैं और कहा कि मैं जनता के सुख-दुख में साथ रहता हूं तो मैं चुनाव क्यों नहीं लड़ सकता. फतेहपुर सीकरी विधानसभा से भाजपा विधायक चौधरी बाबूलाल के बेटे रामेश्वर चौधरी ने ताल ठोक दी है. भाजपा विधायक चौधरी बाबूलाल के बेटे रामेश्वर चौधरी ने फतेहपुर सीकरी लोकसभा चुनाव को लेकर आज पंचायत की. 

भाजपा विधायक के बेटे ने की पंचायत

भाजपा विधायक के बेटे ने स्थानीय लोगों के साथ पंचायत की है और लोकसभा टिकट न मिलने पर लोगों की राय मांगी है कि जब मैं लगातार जनता के सुख-दुख में बीच में रहता हूं जनता से मिलता-जुलता रहता हूं तो फिर मुझे टिकट क्यों नहीं दिया गया. अब पंचायत तय करेगी कि निर्दलीय चुनाव लड़ना है या किसी अन्य दल के साथ इसका फैसला पंचायत के ऊपर छोड़ दिया है.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक