मध्य प्रदेश के दो जिलों से आगजनी की खबर सामने आई है। रायसेन जिले में डीजल से भरा टैंकर पलट गया, जिसके बाद उसमें भीषण आग लग गई। इधर, बैतूल जिले में बांस के झाड़ियों में आग लग गई। जिससे लोगों में अफरा-तफरी मच गई।

अनिल सक्सेना, रायसेन। आज रविवार को नेशनल हाईवे-45 पर स्थित पीपलवाली गांव में घरेलू गैंस से भरा टैंकर अनियंत्रित होकर पलट गया और उसमें भीषण आग गई। इस हादसे में ड्राइवर-हेल्पर की जलाकर दर्दनाक मौत हो गई। आग इतनी भीषण थी कि आग की लपटें कई फिट तक उठीं और काले धुएं के गुब्बार आसमान में छा गए। वहीं 7 कच्चे मकान, बकरा-बकरी और खेतों में खड़ी गेहूं चने की फसल आग की चपेट में आग गई।

कुनो में बढ़ा चीतों का कुनबा: ‘गामिनी’ ने दिया 5 शावकों को जन्म, केंद्रीय वन मंत्री ने ट्वीट कर दी बधाई

इधर, घटना की जानकारी मिलते ही सुल्तानपुर थाना पुलिस और दमकल टीम मौके पर पहुंची। दमकल कर्मियों की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया, लेकिन तब तक टैंकर पूरी तरह से जलकर खाक हो चुकी थी। फिलहाल, पुलिस मृतकों के शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।

मेडिकल कॉलेज में दिन दहाड़े चाकूबाजी: युवक ने भाई के साले और मामा ससुर पर चाकू से किया ताबड़तोड़ वार, CCTV फुटेज आया सामने

अमित पवार, बैलूत। जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र के चक्कर रोड पर बांस की झाड़ी में अज्ञात कारणों से आग लग गई। देखते ही देखते अन्य झाड़ियां भी आग की चपेट में आ गई और धू-धूकर कर जलने लगी। वहीं बिजली तार भी जलने से चिंगारियां उठने लगी, जिससे बिजली सप्लाई भी प्रभावित हुई। लोगों की सूचना पाकर पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची। कई घंटों कड़ी मशक्कत के बाद आग पर पाया गया।

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
Read More:- https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H