सुधीर दंडोतिया, भोपाल। Lok Sabha Election 2024: मध्य प्रदेश में लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election 2024) को लेकर हलचल जारी है। बीजेपी के 24 सीटों पर प्रत्याशियों पर घोषणा के बाद कांग्रेस की लिस्ट का इंतजार हो रहा है। अभी तक प्रत्याशियों के नाम सामने नहीं आए हैं लेकिन इससे पहले ही संभावित दावेदार ने इस चुनावी मैदान से किनारा करना शुरू कर दिया है। इसी कड़ी में सागर संसदीय क्षेत्र से एकमात्र संभावित दावेदार अरुणोदय चौबे ने चुनाव लड़ने से इनकार कर दिया है। उन्होंने अपने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए लिखा कि पार्टी इनके नाम पर विचार न करे। 

मेडिकल कॉलेज में दिन दहाड़े चाकूबाजी: युवक ने भाई के साले और मामा ससुर पर चाकू से किया ताबड़तोड़ वार, CCTV फुटेज आया सामने

Lok Sabha Election 2024: सागर जिले के खुरई से पूर्व विधायक अरुणोदय चौबे  ने लिखा- आदरणीय साथियों…सागर लोकसभा चुनाव में कांग्रेस की ओर से व्यक्तिगत कारणों की वजह से अपना नाम वापस ले रहा हूं। इस विषय में पूर्व मुख्यमंत्री  कमलनाथ एवं  प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी को अवगत करा दिया है कि मेरे नाम पर विचार न किया जाये। सागर लोक सभा जनता की सेवा एवं क्षेत्र की तरक्की करने  में मेरी सहभागिता सदैव रहेगी, यही मेरा संकल्प है।

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H