कुमार इंदर, जबलपुर। 50 लाख रुपए की लूट के फरार आरोपी की लाश नरसिंहपुर में रेलवे ट्रैक पर मिली है। तीसरे आरोपी रितेश राय की लाश रेलवे ट्रैक पर मिलने से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है। लाश रितेश राय के घर के पीछे से गुजरने वाले रेलवे ट्रैक पर ही मिली है। जिसके बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाकर जांच शुरू कर दी है।

6 मार्च को जबलपुर के चरगवां में हुई 50 लाख रुपए की लूट मामले में मृतक रितेश राय फरार चल रहा था। जिसकी जबलपुर पुलिस को तलाश थी लेकिन अचानक आज फरार आरोपी की लाश रेलवे ट्रैक पर मिलने से पुलिस भी सकते में है। पुलिस अब इस बात का पता लगाने में जुटी है कि यह आत्महत्या है या फिर कुछ और।

मृतक साजिश रचने वाले ड्राइवर का था भाई

मृतक रितेश राय लूट की घटना रचने वाला ड्राइवर दिलीप राय का भाई था। जिसने संजय नाम के एक शख्स के साथ मिलकर 6 मार्च को 50 लाख रुपए की लूट की घटना को अंजाम दिया था और उसके बाद से ही फरार चल था। हालांकि पुलिस ने मामले की सुलझाते हुए 48 घंटे के अंदर यानी की शनिवार को ही ड्राइवर सहित लूट के एक और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया था।

50 लाख की लूट का खुलासा: 2 आरोपी गिरफ्तार, रकम भी बरामद लेकिन सोर्स का नहीं चला पता

कैसे रची थी लूट की साजिश

पुलिस की पूछताछ में पता चला है कि कंपनी का ड्राइवर जो कि जबलपुर के बरगी नगर का रहने वाला है। उसी ने पूरी इस लूट की घटना की साजिश रची थी। ड्राइवर दिलीप राय ने अपने भाई रितेश राय और अपने दोस्त संजय के साथ मिलकर पूरा प्लान बनाया था। जैसे ही ड्राइवर कंपनी के कर्मचारियों के साथ पैसे लेने के लिए जबलपुर पहुंचा उसने अपने दोस्तों को फोन कर ये बता दिया कि 6 मार्च को वो लोग पैसा लेकर नरसिंहपुर निकलने वाले हैं। ड्राइवर के बने प्लान के अनुसार ही जैसे ही कंपनी के कर्मचारी और ड्राइवर पैसे लेकर जबलपुर शहर पार हुए वैसे ही ड्राइवर के भाई और दोस्त ने प्लान के मुताबिक घटना को अंजाम दे दिया।

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H