राकेश चतुर्वेदी, भोपाल। कल मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ARTICLE 370 फिल्म देखने जाएंगे। सीएम डॉ. यादव अपने कैबिनेट के मंत्रियों के साथ यह फिल्म देखेंगे। रात आठ बजे ड्राइविंग सिनेमा एमपी टूरिज्म में फिल्म का प्रदर्शन किया जाएगा। ARTICLE 370, जम्मू एंड कश्मीर से धारा 370 हटाने के ऐतिहासिक फैसले पर आधारित है।

बता दें कि मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने मध्यप्रदेश में “Article 370” फिल्म को टैक्स फ्री करने का फैसला लिया था। मुख्यमंत्री मोहन यादव ने कहा कि फ़िल्म के माध्यम से देश जम्मू कश्मीर में धारा-370 हटने के पूर्व और उसके बाद आए ऐतिहासिक परिवर्तन को नजदीक से जान सकेगा। सीएम मोहन ने नागरिकों से फिल्म देखने की अपील भी की थी।

फिल्म ‘Article 370’ मध्यप्रदेश में हुई टैक्स फ्री, CM मोहन ने नागरिकों से की मूवी देखने की अपील

फिल्म को लेकर सियासत भी गरमाई

Article 370 फिल्म को टैक्स फ्री करने को लेकर प्रदेश में सियासत भी गरमाई हुई है। पूर्व मंत्री व कांग्रेस के पूर्व विधायक पीसी शर्मा ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार चुनाव के पहले ऐसे एजेंडे लाती है, चाहे कश्मीर फाइल्स हो या आर्टिकल 370… हमारी और युवाओं की मांग पर भाजपा सरकार ने 12 फेल मूवी को टैक्स फ्री नहीं किया, जो युवाओं को प्रेरणा दे सकती थी। लेकिन आर्टिकल 370 को टैक्स फ्री कर दिया, क्योंकि इन्हें अपना एजेंडा चलाना है।

‘आज की तारीख सिंधिया के धोखे को लेकर भी याद रखी जाएगी’: पूर्व मंत्री ने साधा निशाना, आर्टिकल 370 को Tax फ्री करने पर कही ये बात

कांग्रेस के सवाल पर बीजेपी ने किया पलटवार

इस पर बीजेपी ने पलटवार करते हुए कहा कि कांग्रेस हमेशा देशहित के कार्य से पेट में दर्द होता है। कांग्रेस के कारण सालों कश्मीर देश से अलग रहा, आज कश्मीर वासी खुशी मना रहे है। आज राहुल, प्रियंका कश्मीर में बर्फ से खेल रहे है ऐसा इसलिए हो पाया है कि कश्मीर से धारा 370 हट गई है। कश्मीर की सच्चाई ज्यादा से ज्यादा लोग देखें। इसलिए आर्टिकल 370 को सरकार ने टैक्स फ्री किया है।

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H