बठिंडा। बीते कुछ दिनों में पंजाब में एक गिरोह सक्रिय हुआ है जो घर में घुसकर महिलाओं के साथ हथियार और चाकू की नोक पर लूटपाट करता है. पहले तो यह गिरोह महिलाओं को डराता धमकता है और उसके बाद घर में रहने वाले सोना चांदी और पैसे की लूट चाकू की नोक पर करता था. लेकिन बठिंडा में अब इस गिरोह को पुलिस ने पकड़ लिया है.

मामले में एसपी (डी) अजय गांधी ने बताया कि गांव पथराला निवासी अजायब सिंह की पत्नी लखविंदर कौर ने थाना संगत पुलिस को शिकायत दी थी कि बीती 27-28 फरवरी की मध्यरात्रि को कुछ अज्ञात लोग उसके घर में दखिल हुए और उसके सिर पर किसी तेज हथियार से वार कर उसे घायल कर दिया और वह बेहोश हो गई. इसके बाद बदमाशों ने अलमारी से सारा गहना निकल लिया. करीब डेढ़ तोला वजनी सोना, एक जोड़ी चांदी की पायल, एक जनाना चादी की चूड़ी, करीब तीन तोला वजनी चांदी के आभूषण के अलावा 12 हजार रुपये की नकदी के अलावा बिना सिम कार्ड वाला एक मोबाइल फोन लूटकर फरार हो गए. वहीं जाते हुए घर के लोगों को जान से मारने की धमकियां देते मुख्य गेट खोलकर भाग निकले.

मामले की सूचना थाना संगत पुलिस को दी गई. जिसके बाद मामले को ट्रेस करने के लिए पुलिस टीमों का गठन किया गया. थाना संगत की पुलिस ने मामले को ट्रेस करने में सफलता हासिल की और शातिरों को पकड़ लिया.