मध्य प्रदेश में आज दो जिलों में बड़ा सड़क हादसा हुआ है। खंडवा जिले में एक ट्रक और कार के बीच जोरदार टक्कर हो गई। हादसे के बाद दोनों वाहनों में भीषण आग लग गई। वहीं दूसरी ओर देवास में एक ट्रक पलट गया। वाहन इंदौर की ओर जा रहा था, इसी दौरान यह हादसा हो गया। 

हवस की भूख में हैवान बनी बहू: प्रेमी के साथ मिलकर ससुर को तड़पा-तड़पा कर मारा, पहले टंगिया से किया वार, फिर गमछे से घोटा गला

ट्रक और कार की भिड़ंत 

इमरान खान, खंडवा। मध्य प्रदेश के खंडवा जिले में एक आइशर ट्रक और तेज रफ़्तार फॉर्च्यूनर कार के बीच भिड़ंत हो गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि दोनों वाहनों में आग लग गई। आग लगने के बाद दोनों वाहन के चालकों ने कूदकर अपनी जान बचाई। हादसा खंडवा के इंदौर रोड पर हुआ था। हादसे की जानकारी लगते ही धनगांव और देशगांव पुलिस मौके पर पहुंच गई। इसके बाद फायर ब्रिगेड की टीम को इसकी सूचना दी गई जिसके बाद आग बुझाने का प्रयास किया गया। गनीमत रही कि समय पर चालक गाड़ी से कूद गए वरना कोई बड़ी अनहोनी हो सकती थी। 

खेत में काम करने गया था युवक, घर लौटते ही पत्नी को ऐसी हालत में देखकर पैरों तले खिसकी जमीन

इंदौर जा रहा ट्रक पलटा 

देवास। मध्य प्रदेश के देवास जिले में एक बड़ा हादसा हो गया। यहां रामनगर चौराहे से कुछ दूरी पर ब्रिज में एक ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया। इस हादसे में ट्रक में सवार कुछ लोगों को चोट भी आई है। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और क्रेन की मदद से ट्रक को सही करवाया गया। बताया जा रहा है कि ट्रक इंदौर की ओर आ रहा था इसी दौरान वह पलट गया। हालांकि इस दौरान कोई बड़ा हादसा नहीं हुआ। 

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H