Rajasthan News: राजस्थान की चूरू लोकसभा सीट के सांसद राहुल कस्वां आज बीजेपी छोड़कर कांग्रेस में शामिल हो सकते हैं। दिल्ली स्थित कांग्रेस कार्यालय में कांग्रेस नेता कस्वां को पार्टी में शामिल करवाएंगे। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार राहुल कस्वां फिलहाल दिल्ली में हैं।

बता दें कि शुक्रवार को चूरू जिले के राजगढ़ स्थित अपने आवास पर राहुल कस्वां ने शक्ति प्रदर्शन किया था और पार्टी को बगावती तेवर दिखाए थे। उनकी रैली के बाद से कयास थे कि सांसद कस्वां चुरू से भाजपा के खिलाफ लोकसभा चुनाव लड़ सकते हैं।

उन्होंने जनसमूह को संबोधित करते हुए कहा था कि डगर मुश्किल है, हमारे सामने कई चुनौतियां आएंगी, क्या आप उसके लिए तैयार हैं? उन्होंने यह भी कहा था कि आपका फैसला मुझे पता लग गया है। मुझे दो दिन का टाइम दो, मैं वादा करता हूं कि आपकी इच्छा पूरी करूंगा। अब यह दो दिन का समय भी सोमवार को पूरा हो रहा है, ऐसे राजनीति के जानकारों का अनुमान हैं कि जल्द सांसद कांग्रेस में बड़ा निर्णय ले सकते हैं।

चूरू से वर्तमान सांसद राहुल कस्वां लगातार दो बार सांसद रहे हैं, लेकिन इस बार बीजेपी ने लोकसभा चुनाव में टिकट नहीं दिया है।

ये खबरें भी जरूर पढ़ें