मेरठ. आगामी लोकसभा चुनाव से पहले लोकदल के राष्ट्रीय महासचिव चौधरी विजेंद्र सिंह ने पार्टी के सभी पदों से इस्तीफा दे दिया. बता दें कि चौधरी विजेंद्र सिंह बिजनौर से लोकसभा चुनाव लड़ने की तैयारी कर रहे थे. उन्होंने इस्तीफा देकर वेस्ट यूपी की सियासी गलियारों में हलचल मचा दी है.

अटकलें है कि चौधरी विजेंद्र सिंह किसी बड़ी पार्टी में शामिल हो सकते हैं. साथ ही वेस्ट यूपी की किसी एक सीट से लोकसभा चुनाव भी लड़ सकते हैं. हालांकि इस्तीफे के बाद उन्होंने कहा कि अपने समर्थकों से बैठकर अगले कदम पर फैसला लेंगे. बता दें कि चौधरी विजेंद्र सिंह ने लोकदल पार्टी के संस्थापक एवं पूर्व प्रधानमंत्री चौधरी चरण सिंह को भारत रत्न सम्मान दिलाने के लिए आंदोलन चलाया था. भारत सरकार ने पूर्व प्रधानमंत्री चौधरी चरण सिंह को भारत रत्न देने का काम किया.

इसे भी पढ़ें – अश्लील Video वायरल होने के बाद इस BJP सांसद ने चुनाव लड़ने से किया था इंकार, जानिए कहां से और कितने बार रह चुके हैं MP

चौधरी विजेंद्र सिंह ने पश्चिमी उत्तर प्रदेश के अलग-अलग जिलों में बीते दिनों कई बार रैली निकालकर खासतौर से राष्ट्रीय लोकदल में हलचल मचा दी थी. चौधरी विजेंद्र सिंह पश्चिमी उत्तर प्रदेश की एक लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने की पूरी प्लानिंग कर चुके थे, लेकिन इस बीच रालोद और बीजेपी का गठबंधन हो गया. रालोद और बीजेपी के गठबंधन के बाद अब लोकदल के राष्ट्रीय महासचिव का इस्तीफा यकीनन कई राजनीतिक सवाल खड़े करता है.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक