बीड़ी शर्मा, दमोह। मध्य प्रदेश के दमोह जबलपुर स्टेट हाईवे पर नोहटा थाना अंतर्गत आने वाले हथनी गांव के पास एक ट्रक का टायर अचानक फट गया। जिसके चलते ट्रक के चालक ने ब्रेक लगा कर ट्रक को रोक लिया। वहीं अचानक ब्रेक लगने के कारण पीछे से आ रहे कंटेनर की ट्रक से भिंडत हो गई। जिससे कंटेनर में आग लग गई। वहीं ड्राइवर और सहायक ने कंटेनर से कूदकर जान बचाई। हालांकि घटना में दोनों घायल हो गए।

बड़ी खबर: चोरों ने थाने को भी नहीं छोड़ा, 65 लाख के माल पर कर दिया हाथ साफ 

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार जबलपुर से दमोह की ओर जा रहे ट्रक का टायर अचानक से हथनी के पास फट गया। जैसे ही ट्रक चालक ने ब्रेक लगाया पीछे से आ रहे एक कंटेनर की सीधी भिंडत हो गई और कंटेनर में कुछ पल में ही आग लग गई। वहीं ट्रक चालक घटनास्थल से फरार बताया जा रहा है।

अरुणोदय चौबे और शिवदयाल बागरी BJP में शामिलः दीपक जोशी का मामला अटका, शामिल होने वाले नेता कह रहे ‘जो राम का नहीं वो किसी काम का नहीं’

स्टेट हाईवे में कंटेनर में लगी आग से अफरा तफरी का माहौल बन गया। वहीं घटना की सूचना लगते ही नोहटा थाना प्रभारी अरविंद सिंह पुलिस स्टाफ के साथ घटना स्थल पर पहुंचे और राहत कार्य में जुट गए। कंटेनर में चना पोहा भरा हुआ था। गनीमत रही कंटेनर में लगी आग के इस हादसे में ड्राइवर और सहायक मामूली रूप से घायल हुए। जिनका इलाज अस्पताल में किया जा रहा है।

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H