हेमंत शर्मा, इंदौर। मध्य प्रदेश के इंदौर में 10 से ज्यादा नर्सिग स्टूडेंट्स फूड पॉइजनिंग का शिकार हो गए है। सभी को तत्काल एमवाय अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां तीन छात्रों की हालत गंभीर बताई जा रही है। निजी कॉलेज के स्टूडेंट्स बाणगंगा क्षेत्र स्थित मेंटल हॉस्पिटल में नर्सिंग ट्रेनिंग पर गए हुए थे। जहां एक रेस्टारेंट के खाना खाने के बाद उनकी तबीयत बिगड़ गई।  

रिश्वत लेते कैमरे में कैद हुआ वनकर्मी, किसान से मांगी थी घूस

एमवायएच हॉस्पिटल अधीक्षक डॉ पीएस ठाकुर ने बताया कि निजी नर्सिंग कॉलेज के छात्रों ने बाहर खाना खाया था। लगभग 100 से ज्यादा निजी नर्सिंग कॉलेज के स्टूडेंट्स थे। जिन्होंने एक रेस्टोरेंट में खाना खाया था । जिसके बाद उन्हें फूड प्वाइजनिंग हुई है । हमारे पास 10 छात्र भर्ती किए गए हैं। जिसमें से तीन को आईसीयू में रखा गया है। जिनकी हालत फिलहाल गंभीर है। सभी निजी नर्सिंग कॉलेजों को कहां गया है। कि वह अपने नर्सिंग स्टूडेंट्स की जानकारी उपलब्ध करवाये अगर उनके स्वास्थ्य में कोई खराबी है, तो उन्हें शीघ्र उपचार के लिए एमवायएच अस्पताल या किसी नज़दीक के अस्पताल में भर्ती करवाये।  

किशोरी ने फांसी लगाकर की आत्महत्या: युवक की प्रताड़ना से तंग आकर उठाया खौफनाक कदम, परिजनों ने लगाए गंभीर आरोप

दरअसल निजी कॉलेज के स्टूडेंट्स नर्सिंग ट्रेनिंग के लिए मेंटल हॉस्पिटल गए हुए थे। जहां मेंटल हॉस्पिटल के बाहर ही स्थित एक रेस्टोरेंट पर 100 से ज्यादा नर्सिंग स्टूडेंट्स ने खाना खाया था । खाना खाने के बाद ही उन्हें वोमिटिंग शुरू हुई  जिसके बाद बच्चों को अस्पताल में भर्ती कराया गया।

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H