तनवीर खान, मैहर. मध्य प्रदेश के मैहर में मुंबई जनता एक्सप्रेस ट्रेन में मामूली विवाद को लेकर कुछ लोगों ने एक युवक के पेट में चाकू मार दिया. जिसे गंभीर हालत में रीवा के संजय गांधी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना चलती ट्रेन में रात की तकरीबन 12 बजे मैहर स्टेशन के पास की है. बताया जा रहा है कि घायल दीपक दुबे निवासी मिर्जापुर के साथ कई अन्य युवक भी ट्रेन में सवार थे, जो मुंबई से मिर्जापुर जा रहे थे.

मैहर स्टेशन के पास पानी गिरने के विवाद में सामने बैठे युवकों से वाद विवाद हुआ. इसी दौरान आरोपियों ने दीपक दुबे नामक युवक के पेट में चाकू मार दिया. घायल युवक को पहले इलाज के लिए मैहर के सिविल अस्पताल भेजा गया इसके बाद उसे रीवा के संजय गांधी अस्पताल रेफर किया गया है.

घायल दीपक दुबे के साथियों का कहना है कि इस दौरान उनके द्वारा जीआरपी को भी फोन लगाया गया लेकिन कोई मदद नहीं मिली. जिसके बाद मैहर के सिविल अस्पताल में घायल युवक को भर्ती कराया गया था, लेकिन हालत गंभीर होने की वजह से उसे रीवा के संजय गांधी अस्पताल भेजा गया है.

पानी को लेकर हुआ विवाद

बताया जा रहा है कि जनता एक्सप्रेस ट्रेन मुंबई टू पटना आते समय पानी के विवाद पर चार की संख्या में बदमाशों ने 17 वर्षीय दीपक दुबे नामक युवक के पेट में चाकू मारा है. जिसमें से एक युवक को ट्रेन में सवार लोगों ने पड़कर जीआरपी के हवाले कर दिया है.

होटल संचालक के बेटे की हत्या का मामलाः प्रेम प्रसंग के चलते घर में घुसकर आरोपी ने मारी थी गोली

GRP की अमानवीयता आई सामने

इस दौरान जीआरपी पुलिस की अमानवियता भी सामने आई. जहां घटना के बाद भी ट्रेन में पुलिस नहीं पहुंची. ट्रेन में मौजूद लोगों ने एक युवक को पकड़ा जबकि तीन फरार हो गए. वहीं घायल युवक को जिस एंबुलेंस से रीवा उपचार के लिए जीआरपी द्वारा भेजा गया उसने भी जीआरपी के कहने पर चार हजार रुपए ले लिए.

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H