सतीश दुबे, डबरा। डबरा में पंजाब नेशनल बैंक के कियोस्क सेंटर के दो बैंक खाते से 4 लाख 22 हजार के ऑनलाइन ट्रांजेक्शन कर धोखाधड़ी का मामला सामने आया है। मामले में कियोस्क संचालक ने सिटी थाने में आवेदन देकर शिकायत दर्ज कराई है। जिसके बाद जिन बैंक खातों में ये पैसा गया है उन्हे होल्ड किया गया है।

पुलिस की बड़ी कार्रवाई: स्क्रैप लेकर जा रही बिना परमिट यात्री बस में मारा छापा, लाखों का कबाड़ जब्त

जानकारी के अनुसार पंजाब नेशनल बैंक का कियोस्क सेंटर कन्या विद्यालय स्कूल के पीछे है। जिसे राकेश कुमार मौर्य संचालित करते है। राकेश ने बताया की उनके दो बैंक खाते से 4 लाख 22 हजार की ऑनलाइन ठगी हुई है। राकेश के अनुसार हैदराबाद के बैंक खातों में ये पैसा ट्रांसफर हुआ है।

उन्होंने बताया की एक बैंक खाते से पहले 10 हजार फिर 10 हजार और फिर सीधे 1 लाख 95 हजार कट गए। इसके बाद दूसरे खाते से 10 हजार और फिर 1 लाख 97 हजार ट्रांजेक्शन हुए है। जब उन्हें पता चला तो तत्काल बैंक, शायबर क्राइम और पुलिस को मामले की सूचना दी। यह पैसा लोगों को देने के लिए उन्होंने अपने बैंक के खाते में डाल रखा था।

SP के नेतृत्व में निकला फ्लैग मार्च: आगामी लोकसभा चुनाव और त्योहारों में कानून एवं शांति व्यवस्था बनाये रखने निकला सैन्य बल 

फिलहाल सिटी थाना पुलिस भी पूरे मामले में आवेदन लेने के बाद जांच पड़ताल में जुट गई है। बतादें कि, लगातार सायबर क्राइम अब बढ़ता जा रहा है। अब ऑनलाइन ठगी के मामले में पहले तो सिर्फ लोग शिकार होते थे अब बैंक खातों को भी ये लोग अपना निशाना बना रहे है।

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H