लखनऊ. पीएम नरेंद्र मोदी ने वर्चुअल माध्यम से भारतीय रेलवे की 85 हजार करोड़ रुपए की विभिन्न परियोजनाओं के लोकार्पण और शिलान्यास किया. उत्तर प्रदेश को तीन नई वंदे भारत की सौगात मिलने पर सीएम योगी आदित्यनाथ ने प्रधानमंत्री का आभार जताया है.

मुख्यमंत्री योगी लखनऊ में अपने सरकारी आवास से वर्चुअल माध्यम से इस कार्यक्रम में सम्मिलित हुए. उन्होंने उत्तर प्रदेश में तीन नई वंदे भारत ट्रेन शुरू करने के साथ ही लखनऊ-गोरखपुर वंदे भारत ट्रेन को प्रयागराज तक विस्तार देने के लिए प्रधानमंत्री का आभार जताया है.

इसे भी पढ़ें – Lok Sabha Elections: तीसरी बार टिकट मिलते ही धर्मेंद्र कश्यप ने ढाई सौ कारों के साथ किया रोड शो, कहा- 3 लाख से अधिक वाेटों से BJP को मिलेगी जीत

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सोशल मीडिया ‘एक्स’ पर प्रधानमंत्री का आभार जताते हुए लिखा, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा द्वारा आज राष्ट्र के विकास को रफ्तार देतीं ₹85 हजार करोड़ से अधिक लागत की विभिन्न रेल परियोजनाओं के लोकार्पण/शिलान्यास कार्यक्रम में लखनऊ से वर्चुअल माध्यम से सहभाग किया.

सीएम योगी ने कहा कि इस अवसर पर प्रधानमंत्री ने पटना-लखनऊ, लखनऊ-देहरादून, रांची-वाराणसी सहित देश के लिए 10 नई वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेनों के शुभारंभ के साथ ही गोरखपुर-लखनऊ वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन को प्रयागराज तक विस्तार प्रदान किया. देश में माल परिवहन की सुगमता हेतु डेडिकेटेड फ्रेट कॉरिडोर की माल गाड़ियों को हरी झंडी भी दिखाई. ‘विकसित भारत’ के नवनिर्माण को विस्तार देतीं इन सौगातों के लिए आभार प्रधानमंत्री!

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक