मोसीम तडवी, बुरहानपुर। मध्य प्रदेश में लोकसभा चुनाव को लेकर राजनीति उफान पर है। बीजेपी और कांग्रेस दोनों दलों के नेता एक दूसरे के ऊपर आरोप-प्रत्यारोप लगा रहे हैं। चुनावी माहौल में वोटरों को लुभाने के लिए बैठकों का दौर भी जारी है जिसमें विरोधी दलों को वोट न देने के लिए मतदाताओं से आग्रह किया जा रहा है। इसी कड़ी में खंडवा बुरहानपुर सांसद ज्ञानेश्वर पाटिल ने कार्यकर्ताओं की बैठक ली। इस दौरान उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने लोगों को लड़ाया है इसलिए उन्हें चुनाव में वोट मांगने का अधिकार ही नहीं है। 

सीनियर को जूनियर से भी कम वेतन, वन कर्मचारियों ने सरकार को दी अनिश्चितकालीन हड़ताल की चेतावनी

सांसद ज्ञानेश्वर पाटिल ने कल सोमवार रात दर्यापुर मंडल में आयोजित कार्यकर्ताओं की बैठक में कहा, जो काम हमारे प्रधानमंत्री ने किए हैं उस हिसाब से हमें दोगुनी लीड मिलना चाहिए। कांग्रेस को वोट मांगने का अधिकार है ही नहीं। 60 साल उन्होंने इस देश में राज किया। 60 साल में कांग्रेस ने बदहाली को बदहाली ही रहने दिया। गरीब को गरीब ही रहने दिया। सिर्फ झगड़े लगाने का काम किया। यह भाई को वह भाई से लड़ाओ, लेकिन हमारे प्रधानमंत्री मोदी जी के नेतृत्व में दंगा फसाद किसी प्रकार की हरकत नहीं हुई। 

चोरी के शक में युवक को तालिबानी सजा: खंभे से बांधकर बेरहमी से पीटा, VIDEO देख दहल जाएगा दिल

सेना को भी इतना मजबूत कर दिया है कि 2014 के पहले आए दिन कहीं न कहीं बम पटाखे फूटते थे। जब से मोदी जी ने देश की कमान संभाली तब से किसी की हिम्मत नहीं हुई। दो बार लोगों ने कोशिश की थी लेकिन उनके घर में घुसकर ही उन्हें  सबक सिखा दिया। बता दें कि पार्टी ने इस बार भी खंडवा से ज्ञानेश्वर पाटिल को उम्मीदवार बनाया है। अब तक कांग्रेस ने अपनी सूची जारी नहीं की है। अब देखना होगा कि उनके विपक्ष में किसे चुनावी मैदान में उतारा जाता है।

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
Read More:- https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H