नई दिल्ली। मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी की राधिका अंबानी के साथ प्री-वेडिंग समारोह से अगर आप उबर गए होंगे, तो आपके लिए दूसरी बड़ी खबर है. अबकी बार प्रॉपर शादी की चर्चा हो रही है, वह भी किसी ऐरे-गैरे नत्थू खेरे की नहीं बल्कि कुख्यात गैंगस्टर संदीप उर्फ काला जठेड़ी और मैडम मिंज के नाम से मशहूर लेडी डॉन अनुराधा चौधरी की. इसे भी पढ़ें : सीएम साय की बड़ी सौगात, कृषक उन्नति योजना के जरिए प्रदेश के 25 लाख किसानों को मिला 13 हजार करोड़ रुपए…

मंगलवार को काला जठेड़ी और मैडम मिंज एक-दूसरे के साथ शादी के बंधन में बंध गए. माहौल की क्या बात कहें, शादी में दोनों परिवार से 70 मेहमान थे, तो कुछ अनहोनी न हो इसके लिए 250 दिल्ली पुलिस के जवान मौके पर तैनात थे. दोनों ने दोपहर 12 बजे पुलिस की चौक-चौबंद सुरक्षा व्यवस्था के बीच वरमाला के बाद फेरे लिए.

शादी के लिए अनुराधा सुबह करीब 9 बजे ही पंडाल में पहुंच गई थी. खुद उसने गेट पर खड़े होकर मेहमानों की लिस्ट चेक कर रही थी. इसके बाद सुबह करीब 10.15 बजे दिल्ली पुलिस की थर्ड बटालियन काला जठेड़ी उर्फ संदीप को लेकर वहां पहुंची थी. इस दौरान स्वात कमांडो भी उनके साथ थे.

इसे भी पढ़ें : बिलासपुर से दिल्ली और कोलकाता के लिए सीधी विमान सेवा का सीएम साय ने किया शुभारंभ, कहा- प्रधानमंत्री का है संकल्प, हवाई चप्पल पहनने वाले भी कर सकें हवाई यात्रा…

शादी के पंडाल में तीन स्तरों पर सुरक्षा व्यवस्था थी. पहले स्तर पर मेहमानों का नाम गेस्ट लिस्ट में देखने के बाद उनका आधार कार्ड देखा जा रहा था. सुरक्षा के दूसरे स्तर पर पुलिस के जवान मेहमानों की तलाशी ले रहे थे. इसके बाद तीसरी स्तर पर मेटल डिटेक्टर लगाकर रखा गया था.

इसे भी पढ़ें : न खुदा ही मिला…, रेलवे के कार्यक्रम से भाजपा के साथ कांग्रेस विधायक ने किया किनारा…

इन सबके बाद शादी में कोई चूक नहीं हो, इसके लिए पुलिसकर्मी खुद ही शादी की फोटोग्राफी कर रहे थे. इसके अलावा विवाह पंडाल के आसपास के मकानों की छत पर भी पुलिसकर्मी और स्नाइपर्स तैनात किए गए थे. शादी के शांतिपूर्वक संपन्न होने पर तमाम पुलिसकर्मियों ने राहत की सांस ली. और काला जठेड़ी को वापस जेल ले गए.