सतीश दुबे, डबरा (ग्वालियर)। मध्य प्रदेश के ग्वालियर शहर के डबरा में हत्या के प्रयास मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से देशी कट्टा और जिंदा कारतूस जब्त किया है। फिलहाल, पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी गई है।

दरअसल, यह घटना डबरा के सिटी थाना क्षेत्र के मेंधोरा गांव की है। थाना प्रभारी यशवंत गोयल ने बताया कि 19 फरवरी की रात गोलीकांड को अंजाम दिया गया था। सतेंद्र रावत आधार कार्ड से लोन निकलवाने का काम करता था। गणेश रावत ने किसी रिश्तेदार का लोन निकलवाया था। जब लोन दिलवाने का कमीशन गणेश ने सतेंद्र से मांगा तो विवाद हो गया।

MP में अजब-गजब मामला: प्रेमी ने गर्लफ्रेंड के घर के सामने गड्ढा कर छिपाया चोरी का माल, मूंछ कटवाकर खुलेआम घूमता रहा आरोपी, पुलिस के चकराए सिर

इसके बाद गणेश ने सतेंद्र को दीदार कॉलोनी स्तिथ घर में बुलाकर अपने दोस्त हरजेंद्र रावत और सुदामा रावत के साथ गोलीकांड की घटना दिया। इस घटना में सतेंद्र के जांघ में गोली को लगी थी। फरियादी की शिकायत पर पुलिस ने हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया था और उनकी तलाश कर रही थी। जिन्हें आज गिरफ्तार कर लिया गया है।

रिटायर्ड इंजीनियर को ऑनलाइन दोस्ती पड़ी महंगी, युवती ने लगाई 50 लाख की चपत, जांच में जुटी पुलिस

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H