चंकी बाजपेयी, इंदौर। मध्य प्रदेश के इंदौर से एक अजब-गजब मामला सामने आया है जहां एक शख्स ने लाखों रुपए के सामान की चोरी करने के बाद उसे अपनी गर्लफ्रेंड के घर के सामने एक गड्ढे में गाड़ दिया। इसके बाद अपनी मूंछ कटवाकर खुलेआम सड़कों पर घूमता रहा। पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद उसे रेलवे स्टेशन से गिरफ्तार कर लिया है। वहीं उसके पास से लाखों रुपए की रेडिएशन की जांच करने वाली मशीन समेत 32 मोबाईल फोन बरामद किए हैं। 

फिल्म अभिनेता गोविंदा पहुंचे उज्जैनः बाबा महाकाल की पूजा-अर्चना कर भगवान शिव का लिया आशीर्वाद

पूरे मामले में जानकारी देते हुए जीआरपी एसपी निवेदिता गुप्ता ने बताया कि 4 मार्च को यूनिफॉर्म टेलीकॉम सर्विस लिमिटेड कंपनी के टेक्नीशियन रवि तिवारी अपने सहकर्मी के साथ भोपाल से इंदौर पहुंचे थे और एक नंबर प्लेटफार्म पर प्रतीक्षा रूम के बाहर सो रहे थे। तभी उनके पास में रखा हुआ उनका बैग जिसमें रेडिएशन चेक करने की मशीन थी उसे अज्ञात व्यक्ति ने चोरी कर लिया। जिसके बाद पूरे मामले में जीआरपी थाने पर प्रकरण दर्ज किया गया था। 

खेत में काम करने गया था युवक, घर लौटते ही पत्नी को ऐसी हालत में देखकर पैरों तले खिसकी जमीन

पुलिस तमाम सीसीटीवी फुटेज के आधार पर गुना पहुंची और वहां से शेर उर्फ शेरखान नाम के शख्स को पकड़ा जिससे पूछताछ में खुलासा हुआ कि उसने अपनी प्रेमिका के घर के सामने गड्ढा खोदकर चोरी के माल को छुपा कर रखा है। इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और माल बरामद किया। वहीं चोर का एक अन्य साथी भी पकड़ा गया है जिसका नाम राहुल चौहान है और वह द्वारकापुरी इंदौर का रहने वाला है जो इसकी मदद करता था।

हवस की भूख में हैवान बनी बहू: प्रेमी के साथ मिलकर ससुर को तड़पा-तड़पा कर मारा, पहले टंगिया से किया वार, फिर गमछे से घोटा गला

बताया जा रहा है कि चोर ने चोरी करने के बाद अपनी मूंछ कटवा ली थी ताकि उसे कोई पहचान ना सके। लेकिन पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज और चित्रकार की मदद से उसे ढूंढ निकाला। फिलहाल पुलिस ने आरोपी के पास से 17 लाख रुपए कीमत की रेडिएशन चेक करने वाली मशीन, 32 मोबाइल फोन सहित एक चोरी का वाहन जब्त किया है और उसे अन्य चोरी के विषय में भी पूछताछ की जा रही है। 

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
Read More:- https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H