आरिफ शेख, श्योपुर। मध्य प्रदेश के श्योपुर जिले में श्रद्धालुओं से भरा एक लोडिंग वाहन अनियंत्रित होकर पलट गया। इस हादसे में दो बच्चे, 7 महिलाओं समेत 20 श्रद्धालु घायल हो गए। जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां सभी का इलाज जारी है। यह पूरी घटना गसवानी थाना इलाके के सिमलिया गांव के पास की है।

जानकारी के मुताबिक, मंगलवार को श्रद्धालुओं को लेकर भागवत कथा में जा रही एक लोडिंग गाड़ी का संतुलन बिगड़ गया। रास्ते में चढ़ाई के दौरान गाड़ी वापस पीछे लौटने लगी और फिर अनियंत्रित होकर पलट गई। इस घटना में दो बच्चों, 7 महिलाओं समेत 20 श्रद्धालु घायल हो गए।

सूची में नाम फिर भी नहीं मिला PM आवास: ग्रामीण ने सरपंच और सचिव पर लगाए मनमानी के आरोप, जनसुनवाई में लगाई गुहार

बताया गया कि यह सभी पुआई का भरका के मंदिर पर संत देव वन बाबा द्वारा कराई जा रही भागवत कथा में शामिल होने जा रहे थे। इस दौरान हादसे का शिकार हो गए। सभी घायलों को आनन-फानन में विजयपुर के सामुदायिक अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

चार महीने से सैलरी ना मिलने से जिला शिक्षा अधिकारी के कर्मचारी और शिक्षकों ने दिया धरना, काली पट्टी बांधकर शांतिपूर्ण किया प्रदर्शन

वहीं हादसे की सूचना मिलते ही विजयपुर के नायब तहसीलदार नरेश रायपुरिया मौके पर पहुंचे। उन्होंने सभी घायलों का हाल जाना। उन्होंने बताया कि भागवत कथा सुनने के लिए जा रहे श्रद्धालुओं से भरी एक लोडिंग गाड़ी अनियंत्रित होकर पलट गई है। घटना में 20 से 22 लोग घायल हुए है। कोई गंभीर नहीं है, फिलहाल सभी का इलाज किया जा रहा है।

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
Read More:- https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H