Lok Sabha Election. लोकसभा चुनाव को लेकर अब उत्तर प्रदेश में सरगर्मी तेज हो गई है. बसपा ने बिजनौर सीट से चौधरी विजेंद्र सिंह को अपना उम्मीदवार बनाया है. बता दें कि मेरठ के जलालपुर गांव के रहने वाले चौधरी विजेंद्र सिंह ने हाल ही में लोकदल से राष्ट्रीय सचिव के पद से इस्तीफा दिया था.

चौधरी विजेंद्र सिंह ने कहा कि संविधान बचाने के लिए सर्व समाज को एकत्र होने की जरूरत है. उनहोंने कहा कि जब जब सर्वसमाज देश में एकत्र हुआ है, तो इतिहास बदलने का काम किया. कुछ विपक्षी ताकतें संविधान के साथ खिलवाड़ करना चाहती है. जो गरीबों, पिछड़ों, दलितों के आरक्षण समाप्त करना चाहती हैं, उन्हें रोकने और आने वाली पीढ़ियों को बचाने के लिए हम सब को इक्कठा होना पड़ेगा. उन्होंने जनता से अपील की कि प्रदेश की खुशहाली, रोजगार आदि के लिए बसपा को मजबूत करना होगा. कहा कि बसपा में ही सर्व समाज का हित सुरक्षित है.

इसे भी पढ़ें – Lok Sabha Election: आजम खान के गढ़ में घनश्याम लोधी ने लगाया था सेंध, BJP ने दोबारा बनाया उम्मीदवार, अभी तक प्रत्याशी घोषित करने में उलझा है विपक्ष

बता दें कि विजेंद्र सिंह पिछले लगभग चार महीने से लोकदल में राष्ट्रीय महासचिव के रूप में प्रचार प्रसार कर रहे थे. उन्होंने कई जनसभाएं की और यात्राएं निकाली. अचानक दो दिन पहले उन्होंने लोकदल से इस्तीफा दे दिया था. मंगलवार को शहर के शहनाई मंडप में बसपा का कार्यकर्ता सम्मेलन हुआ. बड़ी संख्या में समर्थकों के साथ विजेंद्र सिंह पहुंचे. कार्यक्रम के मुख्य अतिथि बसपा पश्चिमी उत्तर प्रदेश व उत्तराखंड प्रभारी शमशुद्दीन राईन ने कहा कि बसपा प्रमुख मायावती ने विजेंद्र सिंह को बिजनौर लोकसभा प्रत्याशी बनाए जाने की घोषणा की है.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक