आपने अक्सर प्यार में धोखे की कई कहानियां सुनी होगी. लेकिन आज जो हम आपको प्रेमिका का वाक्या बताने जा रहे है वो सुनकर आप दंग रह जाएंगे. ये पूरा वाक्या प्रयागराज के शिवकुटी थाने का है. इसमें एक लड़की और दो प्रेमी है… और इस लिव इन रिलेशनशिप (live-in relationship) में प्रेमिका ने बड़ी चालाकी से अपने पहले प्रेमी को धोखा दिया और अपनी सहेली के कमरे में अपने दूसरे प्रेमी से मिलने पहुंची, जहां उसका पहला प्रेमी भी पहुंचा और कमरे में दोनो का वीडियो बना लिया. इसके बाद उसने युवक की पिटाई भी की, जिसके बाद पूरा मामला थाने पहुंचा.

हुआ दरअसल कुछ यूं कि कुछ दिन पहले एक छात्रा शिवकुटी थाने पहुंची. उसने अपना नाम प्रिया (बदला नाम) बताया. शिवकुटी थाने के थानेदार संजय गुप्ता ने मीडिया को बताया कि उसके प्रेमी ने उसके साथ मारापीट की. इसकी शिकायत उसने थाने में की. तहरीर के मुताबिक युवती प्रतापगढ़ की रहने वाली है. वह तेलियरगंज में कमरा लेकर प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी करती है. उसके कमरे के पास चिराग (बदला नाम) नाम का लड़का रहता है. दोनों की दोस्ती हो गई. दोनों करीब एक साल से लिव इन रिलेशन में हैं. चिराग ने उसे भरोसा दिया था कि वह उसके साथ शादी करेगा, उसका खर्च उठाएगा. 27 फरवरी को उसके प्रेमी ने उसे मारापीटा. जब इसकी शिकायत उसने चिराग के बड़े भाई राकेश (बदला नाम) से की तो उसने दोनों की शादी कराने का भरोसा दिया, मगर इसके बाद चिराग ने शादी से इंकार कर दिया और वह प्रयागराज से भाग गया. मोबाइल बंद कर दिया. अब कहता है कि हम दोनों शादी कर लेगें तो भी मैं तुम्हें मार डालूंगा. थानेदार संजय गुप्ता ने तहरीर के मुताबिक केस दर्ज करा दिया.

लेकिन पुलिस की जांच में खुला प्रेमिका के खेल का पूरा राज

थानेदार संजय गुप्ता ने जांच शुरू की. पुलिस छात्रा के कमरे पर पहुंची तो वो भी शॉक्ड हो गए और पूरे माजरे का आधा राज खुल गया. पता चला कि छात्रा तेलियरगंज में नहीं बल्कि बालसन चौराहा के पास रहती है. उसका और चिराग का प्रेम संबंध करीब 2 साल से चल रहा था. दोनों लिन इन रिलेशन में आ गए, करीब एक साल पहले युवती की मुलाकात एक लड़के दिनेश (बदला नाम) से हो गई. युवती और दिनेश लिव इन रिलेशन (Live in Relation) में आ गए, दोनों साथ रहने लगे. युवती के कमरे पर चिराग आता था, इसलिए उसे पकड़े जाने का डर था. युवती की सहेली तेलियरगंज में रहती है. युवती अपनी सहेली के कमरे पर पहुंची. वहां पर दिनेश भी आया. दोनों कमरे में थे. इस दौरान पहला प्रेमी चिराग भी पहुंच गया.

चिराग  ने कमरा खुलवाया तो दोनों अंदर मिले. इस पर आपा खोए प्रेमी ने पहले दोनों का वीडियो बनाया फिर युवती को थप्पड़ जड़ दिए, ये कहानी पता चलने पर थानेदार संजय गुप्ता ने युवक को बुलाया, वह तो नहीं मगर उसका भाई आया. उन्होंने ने सारी घटना बताई और वीडियो दिखाया. तब पूरा राज खुला. मगर केस दर्ज होने से दोनों भाई परेशान हैं. पुलिस विवेचना कर रही है.