Pet Lovers हैं ये बड़े बॉलीवुड स्टार्स, हजारों रुपए करते हैं खर्च ...

सलमान खान से लेकर आलिया भट्ट तक बॉलीवुड में कई ऐसे सेलेब्स हैं जो जानवरों से बेहद प्यार करते हैं. इतना ही नहीं इन सेलेब्स ने जानवरों को पाल भी रखा है. सेलेब्स अपने पेट्स पर हजारों रुपये भी खर्च करते हैं.

आलिया भट्ट के पास एक बेहद क्यूट बिल्ली है. वो अक्सर अपनी बिल्ली एडवर्ड के साथ फोटो शेयर करती हैं. एक्ट्रेस को उनकी ये बिल्ली उनके एक्स बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ मल्होत्रा ने गिफ्ट की थी, जो अब तक उनके पास है.

शाहरुख खान भी पेट लवर हैं और उनके पास दो माल्टीज़ कुत्ते और एक लैब्राडोर है. एक्टर अपने इन कुत्तों पर 30 हजार से 50 हजार खर्च करते हैं.

जानवरे के लिए सलमान खान का प्यार तो किसी से छिपा नहीं है. भाईजान ने 2 डॉग्स पाले हुए थे, जिनमें से एक नाम माईजान था. हालांकि एक्टर के दोनों ही डॉग अब इस दुनिया में नहीं है. लेकिन सलमान के पास एक सेंट बर्नर्ड है जिसकी कोस्ट 50 हजार रुपए तक है.

अनुष्का शर्मा के पास एक लैब्राडॉग है, जिसका नाम ड्यूड है. इस डॉग की कोस्ट 70 से 80 हजार रुपये है.

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के पास सबसे बड़े डॉग्स में से एक ग्रेट डेन है. उनके इस पेट का नाम शानोक है. बिग बी अपने पेट पर 20 से 40 हजार रुपये खर्चा करते हैं.

जैकलीन फर्नांडिज सबसे बड़ी पेट लवर हैं. उनके पास 7 डॉग 2 बिल्लियां और मछलियों का एक टैंक भी है. एक्ट्रेस अपने इन सभी पेट्स पर 50 से 60 हजार रुपये खर्चा करती हैं.