अमित पांडेय, खैरागढ़. दिवंगत राजा पूर्व विधायक देवव्रत सिंह के मूर्ति अनावरण का कार्यक्रम देर रात निरस्त हुआ. गौरतलब हो कि राजनांदगांव लोकसभा से कांग्रेस प्रत्याशी पूर्व सीएम भूपेश बघेल गुरुवार 2 बजे दिवंगत राजा देवव्रत सिंह का मूर्ति अनावरण करने वाले थे. इस कार्यक्रम सबंधी प्रोटोकाल कांग्रेस की ओर से जारी किया गया था. इसकी भनक जैसे ही दिवंगत राजा की धर्मपत्नी रानी विभा सिंह का दर्द छलक पड़ा था और कलेक्टर सहित मुख्यमंत्री को मूर्ति अनावरण के कार्यक्रम पर रोक लगाने पत्र लिखा था.

इसे भी पढ़ें – दिवंगत पूर्व विधायक की पत्नी का छलका दर्द : रानी विभा का बड़ा आरोप, कहा – मेरे पति का नाम सिर्फ राजनैतिक स्वार्थ के लिए ले रहे हैं भूपेश बघेल, सीएम समेत कलेक्टर से की शिकायत, जानिए पूरा मामला…

इस खबर को लल्लूराम डॉट कॉम ने प्रमुखता से उठाई थी, जिस पर देर रात असर देखने को मिला. खैरागढ़ नगर पालिका के सीएमओ प्रमोद शुक्ला ने एक पत्र जारी किया है, जिसमें अध्यक्ष, जिला कांग्रेस कमेटी जिला खैरागढ़-छुईखदान-गण्डई (छ.ग.)
को पत्र लिखते हुए कहा है कि नगर पालिका परिषद खैरागढ़ में स्व. राजा देवव्रत सिंह की मूर्ति अनावरण के संबंध में भूपेश बघेल पूर्व मुख्यमंत्री के निज सचिव चिन्मय वर्मा द्वारा जारी प्रोटोकाल से जानकारी प्राप्त हुई कि 14 मार्च दोपहर 01.30 से 2 बजे के मध्य स्व. राजा देवव्रत सिंह की प्रतिमा का अनावरण किया जाएगा. इस संबंध में बताया है कि स्व. राजा देवव्रत सिंह की मूर्ति स्थापना का कार्य प्रगतिरत है एवं ठेकेदार द्वारा कार्य पूर्ण होने के बाद ही हैडओवर की प्रक्रिया की जाएगी.

पत्र में कहा गया है कि मूर्ति के अनावरण के लिए स्व. राजा देवव्रत सिंह के परिवार से परामर्श कर पीआईसी/ परिषद की बैठक एवं कलेक्टर जिला खैरागढ़-छुईखदान-गण्डई के अनुमोदन उपरांत ही मूर्ति का अनावरण किया जाएगा. इसके चलते 14 मार्च को आयोजित होने वाले मूर्ति अनावरण कार्यक्रम को निरस्त किया जाए.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक