अमेरिकन टेक दिग्गज कंपनी एप्पल Apple समार्टवॉच पर डिस्काउंट ऑफर कर रही है. खासकर फ्लिपकार्ट यूजर्स को इसका जबरदस्त फायदा होने वाला है. क्योंकि फ्लिपकार्ट यूजर्स इस Apple समार्टवॉच को करीब 13 हजार रुपये तक सस्ते दाम पर ऑर्डर कर सकते हैं. अगर आप भी अपने या अपने किसी खास के लिए कोई समार्टवॉच लेने की सोच रहे है तो यह आपके लिए बेस्ट ऑप्शन साबित हो सकता है. आइए जानते है क्या है इस समार्टवॉच के बारे में सभी जरुरी डिटेल्स.

Apple की इस समार्टवॉच में डबल टैप फीचर मिलता है, जो साल 2023 के मॉडल्स के लिए एक्सक्लूसिव है. Apple Watch Series 9 दो साइज- 41mm और 45mm में आती है. इसमें GPS और दूसरे फीचर्स मिलते हैं. इस वॉच को आप सस्ते में खरीद सकते हैं. इस पर कई हजार रुपये का डिस्काउंट मिल रहा है.

बड़ी छूट पर खरीदें Watch Series 9

भारत में Apple Watch Series 9 की कीमत 41mm GPS मॉडल के लिए 41,900 रुपये रखी गई थी और अब यह मॉडल 32,999 रुपये में मिल रहा है. इसके अलावा इसी सीरीज का 45mm मॉडल और 44,900 रुपये के बजाय 35,999 रुपये में खरीदा जा सकता है. इसके अलावा साइट बैंक और एक्सचेंज ऑफर्स का फायदा दे रही है.

बता दें, ICICI Bank, Axis Bank और Citi Bank क्रेडिट कार्ड्स से भुगतान करने की स्थिति में 2,500 रुपये तक का अतिरिक्त डिस्काउंट मिल सकता है. इसके बाद दोनों वेरियंट्स की शुरुआती कीमत क्रम से 30,499 रुपये और 33,499 रुपये रह जाएगी.

क्या हैं स्पेसिफिकेशन्स?

Apple Watch Series 9 को आप 41mm और 45mm डिस्प्ले साइज में खरीद सकते हैं. इसमें ऐपल S9 SiP चिपसेट का इस्तेमाल किया गया है. डिवाइस Watch OS 10 के साथ आता है. कंपनी की मानें तो सिंगल चार्ज में ये वॉच 36 घंटे तक की बैटरी लाइफ ऑफर करती है. इसमें कंपनी ने डबल टैप फीचर को जोड़ा है.

इस फीचर की मदद से यूजर्स किसी कॉल का जवाब दे सकते हैं या उसे डिस्कनेक्ट कर सकते हैं. इसके अलावा टाइमर रोकना, अलार्म, म्यूजिक कंट्रोल, कैमरा ऐक्सेस और कई दूसरे फीचर्स को यूजर्स अपने अंगूठे और इंडेक्स फिंगर को छूकर कंट्रोल कर पाएंगे. ये फीचर पुरानी वॉच्स में नहीं मिलेगा.

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Like करना न भूलें.
https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus
छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक