जयपुर. कवि कुमार विश्वास (kumar vishwas) की पत्नी और आरपीएससी सदस्य मंजू शर्मा से एसीबी की टीम ने आरपीएससी (RPSC) कार्यालय में पूछताछ की. एसीबी टीम कथित 18 लाख रुपए रिश्वत मामले में मंगलवार शाम को आरपीएससी मेंबर संगीता आर्य (Sangeeta Arya) से उनके सरकारी बंगले पर पूछताछ के बाद उनके बयान दर्ज किए थे.

एसीबी जयपुर (ACB Jaipur) के एडिशनल एसपी सुरेंद्र सिंह राठौड़ टीम बुधवार सुबह 10 बजे के बाद मंजू शर्मा के कार्यालय पहुंची, जहां पूर्व घुमंतू बोर्ड के पूर्व चेयर मेन गोपाल केसावत द्वारा 18 लाख रुपए रिश्वत लेने के मामले में एसीबी में दर्ज 193 / 23 के संबंध में एसीबी की टीम आरपीएससी सदस्य संगीता आर्य के निवास स्थान पर गए, जहां पूछताछ के बाद उनका बयान दर्ज किया गया.

परिवादी विकास कुमार द्वारा एक शिकायत दर्ज कराई गई थी, जिसमें पूर्व घुमंतू बोर्ड के पूर्व चेयर मेन गोपाल केसावत सहित 3 अन्य गिरफ्तार किए गए थे. इस संबंध में मंगलवार को संगीता आर्य के निवास स्थान पर उनसे पूछताछ की गई और मंजू शर्मा से भी इस विषय में पूछताछ की गई. वर्ष 2023 के जुलाई महीने में घुमंतू बोर्ड के पूर्व अध्यक्ष गोपाल केसावट सहित चार आरोपियों को रिश्वतखोरी के आरोप में एसीबी ने गिरफ्तार किया था. एसीबी ने आरपीएससी की ओर से आयोजित अधिशासी अधिकारी भर्ती परीक्षा में भर्ती करने के नाम पर रिश्वत लेने के आरोप में केसावत सहित चार लोगों को गिरफ्तार किया था.