सुजान सिंह, अमरवाड़ा/छिंदवाड़ा। देश में लोकसभा चुनाव का बिगुल बज गया है. बीजेपी-कांग्रेस ने प्रत्याशी की दो लिस्ट जारी कर दी है. टिकट मिलने के बाद प्रत्याशी चुनावी मोड में आ गए हैं. इसी बीच छिंदवाड़ा से कांग्रेस प्रत्याशी एंव पूर्व सीएम कमलनाथ के बेटे नकुलनाथ को प्रचार के दौरान विरोध का सामना करना पड़ा. जहां ग्रामीणों ने चुनाव का बहिष्कार करते हुए जमकर नारेबाजी की.

दरअसल, नकुलनाथ आज विधानसभा क्षेत्र के ग्राम खिरेटी में प्रचार-प्रसार करने पहुंचे. जहां नकुलनाथ की जनसभा के सामने ग्रामीण और आसपास के 15 ग्रामों के लोगों ने लोकसभा चुनाव का बहिष्कार का बैनर लगाकर अपनी-अपनी समस्या को लेकर प्रदर्शन किया. ग्रामीणों ने बताया कि हमारे क्षेत्र में नहर का काम शुरू हो गया था लेकिन ठेकेदार की लापरवाही की वजह से यह काम कई दिनों से बंद है. जिसकी वजह से हमें सिंचाई के लिए पानी नहीं मिल पाता है.

Mohan Cabinet Meeting: मोहन सरकार ने इन रिटायर्ड कर्मचारियों को दी बड़ी सौगात, बैठक में कई महत्वपूर्ण प्रस्तावों पर लगी मुहर

पीने के लिए पानी भी नहीं उपलब्ध: ग्रामीण

ग्रामीणों का कहना है कि पीने के लिए पानी की भी काफी समस्या है. हमें 2 किलोमीटर दूर जाकर पीने का पानी लाना पड़ता है. जिसकी वजह से काफी परेशानी होती है और हम लोग काफी परेशान हैं. इन सभी मांगों को लेकर ग्रामीणों ने गांव में आयोजित सभा मे सांसद नकुलनाथ की सभा के सामने लोकसभा चुनाव के बहिष्कार का बैनर लगाकर जमकर नारेबाजी की और प्रदर्शन किया.

Loksabha election 2024: ‘यदि कांग्रेस की सीट निकलवानी है तो दीपक शर्मा नाम याद रखिए’ राजा साहब

ग्रामीणों से मिले नकुलनाथ

इस दौरान जब संसद नकुलनाथ जैसे ही कार्यक्रम स्थल पर पहुंचे और सीधे आंदोलन कर रहे किसानों से मुलाकात की. सांसद ने उनकी समस्याओं को सुना और आश्वासन दिया कि जल्द ही आपकी समस्या का समाधान हो जाएगा. वहीं ग्रामीणों ने कहा कि जब तक हमारी समस्या का समाधान नहीं होगा, हमारा यह आंदोलन निरंतर जारी रहेगा और आगामी दिनों में हम लोकसभा चुनाव का भी बहिष्कार करेंगे.

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H