Lok Sabha Election 2024. सपा के राष्ट्रीय महासचिव और बदायूं से पार्टी प्रत्याशी शिवपाल सिंह यादव ने बदायूं में जीत का दावा किया है. उन्होंने कहा कि यहां से भाजपा उम्मीदवार की जमानत जब्त हो जाएगी. प्रत्याशी बनाए जाने के बाद गुरुवार को पहली बार जिले में आए शिवपाल यादव का कछला से लेकर उझानी तक कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया.

शिवपाल यादव ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि भाजपा को 80 सीटें हराने का काम करेंगे. बदायूं समाजवादी पार्टी का गढ़ रहा है. यहां से भाजपा की जमानत जब्त होगी. राम मंदिर जाकर दर्शन करने के सवाल पर शिवपाल यादव ने कहा कि अब मंदिर तो बन ही गया है. भगवान बुलाएंगे तो जरूर दर्शन करने अयोध्या जाएंगे.

इसे भी पढ़ें – Mathura Lok Sabha Elections 2024:  मथुरा लोकसभा सीट का स्वभाव भी श्रीकृष्ण की तरह है चंचल… जब अटल बिहारी की जमानत हो गई थी जब्त

स्वामी प्रसाद मौर्य के इंडिया गठबंधन में शामिल होने के कयास पर शिवपाल यादव ने कहा कि वह कांग्रेस के साथ शामिल हो जाएं तो अच्छा है. सीएए के मुद्दे पर उन्होंने कहा कि इस समय भाजपा सत्ता में है और कुछ भी कर सकती है. चुनाव से ठीक पहले नेताओं की नाराजगी पर उन्होंने कहा कि हम आ गए हैं, सभी को मना लेंगे.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक