अनमोल मिश्रा, सतना। मध्य प्रदेश के सतना जिले में कट्टे की नोंक पर शिक्षक के साथ लूट की वारदात को अंजाम देने वाली पारधी गैंग के 4 सदस्यों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से दो बाइक, कट्टा और कारतूस जब्त किया है।

मझगवां थाना पुलिस के मुताबिक, कस्बे में मध्यांचल ग्रामीण बैंक के पास शिक्षक बृजेंद्र कुमार त्रिपाठी पिता लक्ष्मी प्रसाद त्रिपाठी को लूट करने वाले आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर किया है। पकड़े गए आरोपी नीलू बहेलिया (20), राजेंद्र पारधी (22), संजय पारधी और राहुल पारधी शामिल हैं। आरोपी उत्तर प्रदेश के रहने वाले हैं। आरोपी सतना में भी एक साथ एक ही जगह रहते थे। उनके कब्जे से शिक्षक से लूटा गया बैग, 2500 कैश, कागजात, एक कट्टा, 2 कारतूस और दो बाइक जब्त किया गया है।

कांग्रेस पार्षदों का अनोखा विरोध प्रदर्शन: नगर निगम के सामने मांगी भीख, जगत बहादुर सिंह को बताया ‘घोषणावीर’ महापौर

थाना प्रभारी आदित्य धुर्वे ने बताया कि कस्बे में एटीएम की चेकिंग के दौरान मध्यांचल ग्रामीण बैंक के पास शोर सुनकर पुलिस वहां पहुंची थी। जहां जानकारी मिली कि चितहरा में पदस्थ शिक्षक बृजेंद्र कुमार त्रिपाठी को चार बाइक सवार बदमाशों ने कट्टे की नोंक पर लूटा और कोठी की तरफ भाग निकले। पुलिस ने उनका पीछा किया और उन्हें दबोच लिया। आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर वैधानिक कार्रवाई की जा रही है।

माइनिंग अधिकारियों पर हमला: लोगों ने दौड़ा-दौड़ा कर पीटा, ग्रामीणों का अफसरों पर आरोप, प्राइवेट गुंडे लेकर पहुंची थी टीम

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
Read More:- https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H