अजय नीमा, उज्जैन। कैबिनेट मंत्री कैलाश विजयवर्गीय गुरुवार को बाबा महाकाल के दरबार पहुंचे। उन्होंने नंदी हाल में बैठकर शिव साधना की और महाकाल का आर्शीवाद लिया। विजयवर्गीय के साथ नरेंद्र शिवाजी पटेल, गौतम पेटवाल और मंत्री प्रतिमा बागड़ी भी महाकाल पहुंची थी।

पर्यटन को बढ़ावा देने के उद्देश्य से पीएम श्री धार्मिक पर्यटन हेली सेवा का शुभारंभ किया गया है। भोपाल में मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने सेवा का शुभारंभ किया तो वहीं उज्जैन में कैलाश विजयवर्गीय, गौतम टेटवाल, प्रतिभा बागड़ी और नरेंद्र शिवाजी पटेल ने इस सेवा का शुभारंभ किया। नागझिरी स्थित हेलीपैड पर कैलाश विजयवर्गीय ने सभा को संबाधित करते हुए कहा कि मुझे प्रसन्नता है कि पीएम मोदी देश को आर्थिक रूप से ऊपर उठा ही रहे हैं। साथ ही सांस्कृतिक पहचान को भी बढ़ावा दे रहे हैं।

पीएम श्री धार्मिक पर्यटन हेली सेवा की शुरूआत: मंत्री विजयवर्गीय ने दिया बड़ा बयान, कहा- जब मुगल और अंग्रेज थे तब मंदिर तोड़े गए

विजयवर्गीय ने कहा कि हमारे पूर्वजों ने मंदिरों को टूटते हुए देखा है। हम बड़े सौभाग्यशाली हैं, हम मंदिरों को बनते हुए देख रहे हैं। यहां पीएम श्री पर्यटन वायु सेवा एवं पीएम श्री धार्मिक पर्यटन हेली सेवा का शुभारंभ हुआ। मीडिया से चर्चा करते हुए कैलाश विजयवर्गी ने कहा कि कम समय में दर्शन करने और मध्य प्रदेश के प्राकृतिक सौंदर्य देखने के लिए यह सेवा शुरू की गई है। जैसे-जैसे लोगों की डिमांड बढ़ेगी वैसे-वैसे इस सेवा को बढ़ाया जाएगा।

Bhopal to Dubai Flight: MP को मिलेगी इंटरनेशनल हवाई सेवा की सौगात, जल्द शुरू होगी फ्लाइट

मंत्री ने आगे कहा कि मुख्यमंत्री की पहल पर एयर एम्बुलेंस सेवा भी शुरू की गई है। जिसमें दूर दराज के इलाकों से एयर एंबुलेंस के माध्यम से आयुष्मान कार्ड धारी को निशुल्क तौर पर उपचार के लिए बड़े शहर ले जाया जा सकेगा। पश्चिम बंगाल में ममता सरकार द्वारा CAA को लागू नहीं करने के सवाल पर उन्होंने कहा कि देश ममता बनर्जी से नहीं चल रही हैं, प्रधानमंत्री चला रहे हैं।

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
Read More:- https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H