कर्ण मिश्रा, ग्वालियर। मध्य प्रदेश की पूर्व मंत्री इमरती देवी ने एक बार फिर अपनी ही पार्टी के लोगों पर निशाना साधते हुए बड़ा बयान दिया है। उन्होंने इस बार अपनी हार का ठीकरा सीधे सीधे पार्टी के लोगों पर फोड़ा है। इमरती ने अपने बयान में दावा किया है कि उनके विधानसभा चुनाव में BJP पार्टी के कार्यकर्ता, मंडल अध्यक्ष और जिला अध्यक्ष तक किसी ने कोई काम नहीं किया। उन्होंने पूरा चुनाव अपने दम पर लड़ा। वहीं लोकसभा टिकट के लिए कहा कि उन्होंने टिकट मांगा ही नहीं है, अगर मांगती तो जरूर मिलती।

कट्टर सिंधिया समर्थक पूर्व मंत्री इमरती देवी अपने बयान बाजी को लेकर लगातार सुर्खियों में रहती हैं। ग्वालियर लोकसभा कलस्टर की बैठक में शामिल होने पहुंची इमरती देवी ने एक बार फिर विधानसभा चुनाव में अपनी हार का दर्द जाहिर किया, लेकिन इस बार इमरती देवी ने खुलकर अपनी ही पार्टी के कार्यकर्ता मंडल अध्यक्ष और जिला अध्यक्ष पर गंभीर आरोप लगाए हैं।

विश्व उपभोक्ता अधिकार दिवस: राज्य स्तरीय आयोजन कल, खाद्य मंत्री गोविंद सिंह होंगे मुख्य अतिथि

इमरती देवी का कहना है कि विधानसभा चुनाव 2023 में BJP ने उन्हें डबरा से टिकट दिया था, लेकिन पार्टी के किसी भी कार्यकर्ता, मंडल अध्यक्ष, महामंत्री और जिला अध्यक्ष तक ने भी काम किया हो तो कोई बता दे, किसी ने भी काम नहीं किया। पूरा चुनाव मैंने अपने दम पर ही लड़ा। ये गद्दारी किसी भी व्यक्ति के इशारे पर हुई हो, मैं सिर्फ चुनाव ही हारी हूं, हिम्मत नहीं। पार्टी में ऐसे लोग भी है जो BJP को अपनी मां कहते है, लेकिन जब चुनाव आता है तो कांग्रेस को वोट डलवाते है। इसका मतलब साफ है कि ऐसे लोग अपनी मां को लात मारने से भी नहीं चूकते है।

लोकसभा टिकट मांगती तो जरूरी मिलती- इमरती देवी

इमरती देवी यही नहीं रुकी उन्होंने यह भी दावा किया है कि लोगों का गलत कहना है मैं लोकसभा का टिकट मांग रही थी। यदि मैं टिकट मांगती तो मुझे टिकट जरूर मिलता। मैंने लोकसभा का टिकट मांगा ही नहीं, किसी भी नेता से टिकट नहीं मांगा। मैंने ज्योतिरादित्य सिंधिया से भी टिकट नहीं मांगा।

Bhopal to Dubai Flight: MP को मिलेगी इंटरनेशनल हवाई सेवा की सौगात, जल्द शुरू होगी फ्लाइट

गारंटी देती हूं, गुना से सिंधिया जीतेंगे चुनाव

इमरती देवी का यह भी कहना है कि वो ग्वालियर लोकसभा प्रत्याशी भारत सिंह कुशवाह के लिए अपने क्षेत्र में वोट मांगेगी और उन्हें जीत भी दर्ज करवाएंगी। वहीं ज्योतिरादित्य सिंधिया के सामने कांग्रेस द्वारा दिग्गज चेहरा उतारने की चर्चाओं को लेकर कहा कि महाराज के सामने लड़ने वाला कोई नहीं है, इस बात की गारंटी में देती हूं, वह गुना से चुनाव जीतेंगे।

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
Read More:- https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H