मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने खरगौन व खंडवा लोकसभा क्षेत्र के प्रत्याशियों और बीजेपी लोकसभा प्रबंधन समिति के पदाधिकारियों के साथ चाय पर चर्चा की।

शिखिल ब्यौहार, भोपाल। मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने खरगौन व खंडवा लोकसभा क्षेत्र के प्रत्याशियों और बीजेपी लोकसभा प्रबंधन समिति के पदाधिकारियों के साथ चाय पर चर्चा की। स्थानीय टेमला रोड स्थित खरगौन विधायक बालकृष्ण पाटीदार के कार्यालय में हुई बैठक में मुख्यमंत्री डॉ. यादव ने लोकसभा चुनाव में जीत का मंत्र बताया। साथ ही प्रत्याशियों को भारी बहुमत से विजयी बनाकर पीएम मोदी के अबकी बार 400 पार और हर बूथ पर 370 वोट से अधिक मतदान के संकल्प को पूर्ण करने का आह्वान किया।

मुख्यमंत्री डॉ. यादव ने चुनाव में जीत का मंत्र बताते हुए कहा आत्मविश्वास में रहें, लेकिन अपने विरोधी को किसी भी सूरत में कमजोर न आंके। हम यह चुनाव विकास के मुद्दे पर लड़ेंगे। केंद्र की मोदी सरकार के 10 वर्ष के कार्यकाल और प्रदेश सरकार की उपलब्धियों को जनता के सामने ले जाएं। डॉ. यादव ने लोकसभा चुनाव की तैयारियों की समीक्षा की। उन्होंने विधानसभावार और बूथ स्तर पर पार्टी संगठन के द्वारा तय कार्यक्रमों और अभियानों के क्रियान्वयन की जानकारी ली। उन्होंने लोकसभा की सभी विधानसभाओं में सरकार की योजनाओं के क्रियान्वयन को लेकर जनप्रतिनिधियों और पार्टी नेताओं से चर्चा की।

फिर छलका पूर्व मंत्री का दर्द: BJP कार्यकर्ता, मंडल-जिला अध्यक्ष पर फोड़ा हार का ठीकरा, लोकसभा टिकट को लेकर कही ये बात

प्रत्याशियों समेत कई पदाधिकारी रहे मौजूद

मुख्यमंत्री डॉ. यादव के साथ चाय पर चर्चा के दौरान खरगौन प्रत्याशी गजेंद्र सिंह पटेल, खंडवा प्रत्याशी ज्ञानेश्वर पाटिल, राज्यसभा सांसद सुमेर सिंह सोलंकी, खरगौन लोकसभा संयोजक व विधायक बालकृष्ण पाटीदार, लोकसभा सह संयोजक राजेंद्र यादव, विधायक राजकुमार मेव, सचिन बिरला, प्रदेश कार्यसमिति सदस्य आत्माराम पटेल सहित कई पदाधिकारी मौजूद रहे।

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
Read More:- https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H