मुकेश सेन, टीकमगढ़। मध्य प्रदेश के टीकमगढ़ जिले में अधिवक्ता संघ ने तहसील कार्यालय में फैले भ्रष्टाचार को लेकर कलेक्ट्रेट कार्यालय में प्रदर्शन किया। वकीलों ने तहसीलदार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। इस दौरान एसडीएम कार्यालय पहुंचकर तहसील और एसडीएम दफ्तर में सालों से जमे बाबुओं को हटाने अधिवक्ता संघ ने मांग की। कलेक्टर के नाम ज्ञापन सौंपकर तहसीलदार को हटाने की मांग की गई है।

अधिवक्ता संघ के जिला अध्यक्ष सुनील शर्मा ने कहा कि टीकमगढ तहसीलदार गोविंद्र सिंह ठाकुर अपने अधिकारों का दुरुपयोग कर रहे हैं। अपने अधीनस्थ कर्मचारियों के माध्यम से खुलेआम पैसों की मांग की जा रही है। पैसे न देने के अभाव में राजस्व संबंधी फाइलों को निरस्त किया जाता है। धारा-151 की जमानत पेश करने पर अपने अधीनस्थ कर्मचारियों के माध्यम से आरोपी के परिजनों और अधिवक्ता से 5-5 हजार रुपये की मांग की जाती है।

गारंटी पर पॉलिटिक्स: MP में लाड़ली बहनों का बीजेपी पर विश्वास, महाराष्ट्र में कांग्रेस का नारी शक्ति से झूठा वादा

सुनील शर्मा ने बताया कि पैसे नहीं देने पर जमानत निरस्त कर दी जाती है। पैसे न देने के कारण कई दिनों तक जमानत नहीं दी जाती है। ग्रामीणों को भी राजस्व प्रकरणों में परेशान किया जाता है। अधिवक्ता संघ के सदस्य के साथ अभद्रता करने और जमानत के नाम पर पैसों की अनावश्यक मांग करने आरोप लगाया है। वकीलों ने ज्ञापन सौंपकर तहसीलदार को हटाने की मांग की है।

TRANSFER BREAKING: पुलिसकर्मियों का थोक में तबादला, कई जिलों के निरीक्षक और कार्यवाहक निरीक्षक इधर से उधर

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
Read More:- https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H