जालंधर. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल शुक्रवार को गुजरात के दौरे पर जाएंगे. केजरीवाल वहां आप के लिए लोकसभा कैंपेन को लांच करेंगे. बताया जा रहा है कि अरविंद केजरीवाल के साथ पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान भी गुजरात जाएंगे. दोनों नेता वहां लोकसभा चुनाव 2024 के मद्देनजर आम आदमी पार्टी के लिए कैंपेन लांच करेंगे. लोकसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान कभी भी हो सकता है और आम आदमी पार्टी समेत सभी राजनीतिक दलों ने इस चुनाव को लेकर अपनी तैयारियां शुरू कर दी हैं.

दिल्ली से आप कर चुकी है एक अभियान की शुरुआत


जानकारी के लिए बता दें कि बीती आठ मार्च को लोकसभा चुनाव के लिए आम आदमी पार्टी ने अभियान शुरू किया था. पार्टी ने इसके लिए ‘संसद में भी केजरीवाल तो दिल्ली होगी और खुशहाल’ स्लोगन जारी किया है. इस मौके पर सीएम अरविंद केजरीवाल, पंजाब के सीएम भगवंत मान और चारों उम्मीदवार मौजूद रहे थे.

Kejriwal and Bhagwant Singh Mann


इस मौके पर अरविंद केजरीवाल ने इंडिया गठबंधन के सातों उम्मीदवारों को जिताने की अपील करते हुए कहा था कि वे अकेले उपराज्यपाल और केंद्र सरकार से लड़ रहे हैं. दिल्ली में भाजपा, उपराज्यपाल और केंद्र सरकार उनके सभी काम रोकने की कोशिश करते हैं. ये दिल्ली के दो करोड़ लोगों से नफरत करते हैं.