शिवम मिश्रा, रायपुर। लोकसभा चुनाव की तारीखों का कल चुनाव आयोग एलान करेगा. चुनाव आयोग की कवायद के साथ ही प्रदेश सरकार के मंत्रियों की प्रतिक्रिया सामने आने लगी है. वित्त मंत्री ओपी चौधरी ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में भाजपा को आशीर्वाद देने देश की जनता मन बना कर बैठी है. प्रधानमंत्री मोदी नया इतिहास बनाएंगे. वहीं मंत्री रामविचार नेताम ने कहा कि (लोकसभा चुनाव) तारीखों का ऐलान जब भी हो, हमारी पूरी तैयारी है. इसे भी पढ़ें : BREAKING : लोकसभा चुनाव की तारीखों का चुनाव आयोग कल करेगा एलान…

मंत्री ओपी चौधरी ने मीडिया से चर्चा में कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ऐतिहासिक बहुमत के साथ तीसरी बार पूर्ण बहुमत की सरकार बनाने का रिकॉर्ड कायम करेंगे. देश को आगे बढ़ाने के लिए मोदी जरूरी है, यह जनता समझती है. वहीं प्रदेश में सुशासन एवं अभिसरण विभाग के निर्माण पर कहा कि छत्तीसगढ़ की पहले सरकार है, जिसने यह विभाग बनाया है.

उन्होंने कहा कि जितनी भी विभागीय परेशानियां रहती हैं, उसे को-ऑर्डिनेट करने में और हर जगह टेक्नोलॉजी लाकर रिफॉर्म लाने और ग्रोथ को प्राथमिकता देना. यह विभाग एक मील का पत्थर साबित होगा. और आने वाले समय में अन्य राज्य भी इसका अनुसरण करेंगे.

इसे भी पढ़ें : लोकसभा चुनाव के दौरान नहीं ले जा सकेंगे 50 हजार से ज्यादा रकम, निगरानी दल के साथ फ्लाइंग स्क्वाड रखेगी नजर…

मंत्री रामविचार नेताम ने भी दिखाया दम

वहीं मंत्री राम विचार नेताम ने कहा कि तारीखों का ऐलान जब भी हो हमारी तैयारी पूरी है. सतत् संगठन का संगठनात्मक कार्यक्रम चलता रहता है. बूथ मैनेजमेंट से लेकर सारी चीजों पर विशेष ध्यान दिया जाता. विपक्ष के लोग समझे और देखें.

वहीं सरकार के तीन माह पूरे होने पर नेताम ने कहा कि हमारी सरकार ने गांव किसान महिलाओं नौजवानों के लिए जरूरतमंदों के लिए काम किया है. मोदी की गारंटी के तहत जो कमिटमेंट किए गए थे, उसे 3 महीने में पूरा किया. विकास के लिए हमारी सरकार ने मजबूत फाउंडेशन बनाया है. पीएससी घोटाले और युवाओं के साथ जो छलावा हुआ, उसके दोषियों को सजा भी दी जाएगी और इस पर उच्च स्तरीय जांच भी होगी.

इसे भी पढ़ें : ‘जो भुनेश्वर साहू के नहीं हुए वो आपके क्या होंगे?’, भाजपा ने कार्टून के जरिए अबकी बार महासमुंद कांग्रेस प्रत्याशी ताम्रध्वज साहू पर साधा निशाना…

वहीं इलेक्टोरल बॉन्ड को लेकर मंत्री नेताम ने कहा कि कांग्रेस को आरोप लगाने की आदत है. कुछ भी आरोप लगाते हैं. 20 करोड़ से ऊपर जिनकी सदस्य संख्या हो वह पार्टी अपने आप में सक्षम है. डराने-धमकाने का काम कांग्रेस करती है. डरा-धमका कर भ्रष्टाचार के पैसे से हमारे यहां चुनाव नहीं होता. कांग्रेस के लोग देखें, जिन्होंने कांग्रेस में छत्तीसगढ़ में लूट का अड्डा बना रखा था. लूट के पैसे पर पार्टी चलाने वाले लोग क्या बात करेंगे.