प्रतीक चौहान. रायपुर. लल्लूराम डॉट कॉम के लगातार खुलासे के बाद आखिरकार सच्चाई की जीत हुई है. स्वास्थ्य विभाग ने स्टेट नोडल एजेंसी में पदस्थ बतौर हॉस्पिटल कंसल्टेंट प्रियंका लालवानी की सेवा समाप्त कर दी है, जिसका पत्र संचालक स्वास्थ्य सेवॉयें के हस्ताक्षर से 14 मार्च को जारी हुआ है. हालांकि सूत्रों के हवाले से 14 मार्च को ही लल्लूराम डॉट कॉम ने ये बता दिया था कि प्रियंका लालवानी की सेवा समाप्त कर दी गई है, लेकिन इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई थी. लेकिन अब इस पत्र के सामने आने के बाद इसकी पुष्टि हुई है.

 दरअसल लल्लूराम डॉट कॉम ने लगातार ये खुलासा किया था कि आयुष्मान और डॉ खूबचंद बघेल स्वास्थ्य योजना के तहत रजिस्टर्ड निजी अस्पतालों के भुगतान में भेदभाव किया जा रहा है और अपने चहेते अस्पतालों को भुगतान किया जा रहा है और बाकी के पेमेंट रिजेक्ट किए जा रहे है. इस पूरे खेल में कई और लोगों के शामिल होने की आशंका है, लेकिन विभाग ने पहली कार्रवाई करते हुए हॉस्पिटल कंसल्टेंट की सेवा समाप्त करने का नोटिस जारी कर दिया है और पत्र के मुताबिक 14 अप्रैल 2024 से उनकी सेवा समाप्त मानी जाएगी.

पत्र के अलावा भी विभाग की तरफ से एक और पत्र जारी किया गया है, जिसमें प्रियंका लालवानी पर लगे गंभीर आरोपों का जिक्र है, हालांकि उक्त पत्र 16 फरवरी 2024 का है, लेकिन अब ये भी सामने आया है.