शब्बीर अहमद, भोपाल। मध्य प्रदेश कांग्रेस के मुस्लिम लीडर सैयद जाफर ने CAA को लेकर मुस्लिम लीग और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर बड़ा हमला बोला है। सैयद जाफर ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर सवाल पूछा कि CAA को लेकर भारत की मुस्लिम लीग सुप्रीम कोर्ट क्यों गई है? क्या मुस्लिम लीग यह चाहती है कि पाकिस्तान, बांग्लादेश या अफगानिस्तान के मुस्लिम को हिन्दुस्तान की नागरिकता दे दी जाए?

सैयद जाफर ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को भी आड़े हाथों लिया है। उन्होंने लिखा कि CAA के मामले में मुस्लिम लीग और केजरीवाल जैसे नेता भ्रम फैला रहे हैं। हकीकत तो यह है कि इस कानून से भारतीय मुस्लिम का कोई नुकसान नहीं होने वाला है।

DA Hike: CM डॉ मोहन यादव ने कर्मचारियों को दी बधाई; कांग्रेस पर साधा निशाना, 29 सीटों के जीतने का किया दावा

भारत पर नहीं बल्कि मुस्लिम सरकारों पर सवाल उठाएं

भारत के मुस्लिम लीग के हिसाब से क्या पाकिस्तान, अफगानिस्तान और बांग्लादेश में मुसलमान प्रताड़ित हैं?…और अगर प्रताड़ित हैं, तो भारत के मुस्लिम लीग को इस पर यह विचार करना चाहिए कि क्यों मुस्लिम मुल्क के नाम पर बने देशों में ही मुस्लिम प्रताड़ित हैं। अगर मुसलमान मुस्लिम देशों में प्रताड़ित है तो फिर सवाल वहां की मुस्लिम सरकारों पर उठाना चाहिए ना कि हिंदुस्तान की सरकार से?

MP में बड़ी प्रशासनिक सर्जरी: 47 IPS अफसरों के तबादले, 11 जिलों के SP बदले

हिन्दुस्तानी मुस्लिमों में भ्रम फैलाने की कोशिश बंद करे

सैय्यद जाफर ने आगे लिखा कि मुस्लिम मुल्कों में प्रताड़ित मुस्लिमोंं के मामले में मुस्लिम लीग को 57 देशों वाले इस्लामिक सहयोग संगठन (OIC) से मुसलमानों के हित में न्याय की मांग करना चाहिए। भारत का मुस्लिम तो आजादी के बाद से आज तक भारत में सुरक्षित है। हिन्दुस्तानी मुसलमान पूरे ईमान के साथ अपने वतन की मिट्टी के साथ है और पूरे भरोसे के साथ इस मुल्क के साथ खड़ा है। मुस्लिम लीग सुप्रीम कोर्ट में CAA पर सवाल खड़ा करके हिन्दुस्तानी मुस्लिमों में भ्रम फैलाने की कोशिश बंद करे।

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H