फगवाड़ा। पंजाब के आदमपुर एयरपोर्ट से जल्द ही उड़ानें शुरू होने वाली है. पिछले दिनों प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने वर्चुअल बैठक के जरिए 115 करोड़ रुपये की लागत से बने आदमपुर एयरपोर्ट का शुभारंभ किया था. बता दें कि कोरोना काल के बाद से आदमपुर एयरपोर्ट से मंत्री उड़ानें बंद थी, जिसके चलते पंजाब खासकर दोआबा क्षेत्र के लोगों को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा.

लोगों की मुश्किलों को दूर करने के लिए केंद्रीय वाणिज्य और उद्योग राज्य मंत्री सोमप्रकाश पत्र के जरिए और उड्डयन मंत्री से मुलाकात कर आदमपुर एयरपोर्ट से उड़ानें शुरू करने की मांग की थी. इसके बाद आदमपुर एयरपोर्ट से उड़ानें शुरू करने के लिए पीएम मोदी और उड्डयन मंत्री सिंधिया ने मंजूरी दे दी.

उड़ान संबंधी जानकारी देते हुए मंत्री सोमप्रकाश ने बताया कि आदमपुर एयरपोर्ट से 31 मार्च से घरेलू उड़ानें शुरू की जा रही है. उन्होंने बताया कि स्टार एयर लाइन की ओर से उड़ान का रूट सुबह 7:15 बेंगलुरु से चलकर 8:35 पर नांदेड़, 9 बजे नांदेड़ से चलकर 11 बजे दिल्ली, 11:25 दिल्ली से चलकर 12:25 आदमपुर जालंधर पहुंचेगी. इसी प्रकार आदमपुर एयरपोर्ट से 12:50 बजे चलकर 13:50 दिल्ली, 14:15 दिल्ली से चलकर 16:15 नांदेड़, 16:45 नांदेड़ से चलकर 18:05 बेंगलुरु पहुंचेगी. आदमपुर एयरपोर्ट से उड़ानें शुरू करने के लिए केंद्रीय राज्य मंत्री सोमप्रकाश ने प्रधानमंत्री मोदी और उड्डयन मंत्री सिंधिया का धन्यवाद किया. मंत्री सोमप्रकाश ने कहा कि आदमपुर एयरपोर्ट से उड़ानें शुरू होने से उनको खुशी है.