कुमार इंदर, जबलपुर। मध्यप्रदेश के जबलपुर में 12 मार्च को एक होटल में युवक-युवती के सुसाइड की कहानी अब मर्डर मिस्ट्री बनती जा रही है, जी हां 12 मार्च को मदन महल थाना इलाके में आने वाली आराध्या होटल में प्रेमी जोड़े द्वारा जहर खाकर आत्महत्या की बात कही जा रही है थी लेकिन अब यह सुसाइड हिस्ट्री मर्डर मिस्ट्री बनती जा रही है। बताया ये जा रहा है कि, युवती आकांक्षा गोस्वामी ने जहर खाकर आत्महत्या नहीं की थी बल्कि मृतक युवक विपिन ने गला काटकर उसे मारा था। हत्या के बाद युवक ने बाकायदा फोन कर अपने घर वालों को इस बात की जानकारी दी और फिर उनके पहुंचने के पहले खुद ने भी जहर खा लिया, लेकिन बदकिस्मती से घर वालों को आने में थोड़ी सी देर हो गई और युवक भी इस दुनिया से अलविदा हो गया।

प्लान बनाकर हत्या का आरोप

इस मामले में युवती के मां का कहना है कि युवक ने सुनियोजित तरीके से प्लान बनाकर युवती को पहले घर से होटल ले गया। फिर वहां पर उसने उसकी पहले गला काटकर हत्या की और बाद में इस पूरे मामले में पुलिस और लोगों को गुमराह करने के लिए खुद ने भी जहर खा लिया ताकि लोगों और पुलिस को लगे कि ये हत्या नहीं बल्कि सुसाइड केस है। परिजन की मांग है कि पुलिस इस हत्याकांड की जांच करें और उनकी मृतक बेटी को इंसाफ दिलाए ताकि सच दुनिया के सामने आ सके।

डीवीआर पुलिस ने किया जब्त

मृतका की बहन अर्पिता ने बताया कि घटना के बाद हमने जब मौके पर जाकर देखा तो आराध्या होटल पहले की तरह संचालित हो रहा है। यहां तक की जिस कमरे में यह घटना हुई थी वह कमरा भी खोल दिया गया है। इस मामले में होटल के सीसीटीवी फुटेज कैमरे का डीवीआर पुलिस ने जब्त कर लिया है। एसआई, के एन राय, थाना, मदन महल का कहना है कि वे सीसीटीवी फुटेज और होटल के कर्मचारियों के आधार पर मामले की इन्वेस्टीगेशन कर रही है।

यह है पूरा मामला

मंगलवार को जबलपुर में आराध्या होटल में रुके युवक-युवती द्वारा जहर खाकर जान दे दी थी। बताया जा रहा है कि जहर खाने से युवती ने जहां होटल में ही दम तोड़ दिया, वहीं गंभीर रूप से घायल युवक को इलाज के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था जिसने दूसरे दिन इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। घायल युवक जबलपुर के करमेता का और युवती भी जबलपुर की ही थी। बताया जा रहा है कि दोनों में पिछले एक-दो साल से बातचीत हो रही थी। युवक-युवती से शादी करने की जिद पर अड़ा हुआ था लेकिन युवती के घर वालों की कभी हां कभी ना में बात नहीं बन पा रही थी। युवती और उनके घर वाले भी शायद यह चाह रहे थे कि युवक पहले अपने पैरों पर खड़े हो जाए उसके बाद बात आगे बढ़े, लेकिन घरवालों को क्या पता था कि बात बनने के पहले ही बिगड़ जाएगी।

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
Read More:- https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H