Rampur News. रामपुर के चर्चित डूंगरपुर केस में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव आजम खान समेत चार लोग दोषी करार दिए गए हैं. इस मामले में 18 अगस्त को सजा सुनाई जाएगी.

कोर्ट ने घर में घुसकर मारपीट, तोड़फोड़ और धमकाने में दोषी करार दिया गया है. वहीं इन पर लूटपाट और माल रिकवरी के आरोप साबित नहीं हुए हैं, इसके साथ ही सपा के प्रदेश सचिव ओमेंद्र चौहान समेत तीन दोष मुक्त किए गए हैं. वहीं दोषियों के खिलाफ 18 मार्च को सजा सुनाई जाएगी. इस पूरे मामले में कोर्ट ने पूर्व पालिका अध्यक्ष अजहर अहमद खान और पूर्व क्षेत्राधिकारी आले हसन को भी दोषी करार दिया है.

इसे भी पढ़ें – Lok Sabha Election: गोरखपुर में भोजपुरी स्टार रवि किशन को एक्ट्रेस काजल यादव देंगी टक्कर, क्या योगी के गढ़ में फिर खिलेगा कमल या चलेगी साइकिल

बता दें कि सपा के शासनकाल में डूंगरपुर में आसरा आवास बनाए गए थे. इस जगह पर पहले से कुछ लोगों के मकान बने हुए थे. आरोप था कि सरकारी जमीन बताकर 2016 में मकानों को तोड़ दिया गया था. इस मामले में पीड़ितों ने लूटपाट का आरोप भी लगाया था. 2019 में बीजेपी सरकार आने पर रामपुर के गंज थाने में इस मामले में करीब एक दर्जन अलग-अलग मुकदमे दर्ज कराए गए थे.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक