मनीषा त्रिपाठी, भोपाल। लोकसभा चुनाव के लिए आचार संहिता लगते ही नेताओं के जुबानी जंग भी तेज हो गई है। पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने लोकसभा चुनाव और कांग्रेस को लेकर बड़ा बयान दिया है। कहा कि- इस बार मैंने 10 राज्यों का दौरा किया, चुनाव में जो उत्साह इस बार है वो कभी नहीं देखा। दक्षिण सहित तमाम राज्यों में उत्साह है। पीएम मोदी आज से 2047 की सोच रहे है। जनता को भी उन पर पूरा भरोसा है क्योंकि पीएम मोदी की गारंटी है तो पूरा होने की गारंटी है।

राहुल गांधी ऐसे लीडर जिन्हें पता नहीं

कांग्रेस पर निशाना साधते हुए शिवराज सिंह ने कहा कि कांग्रेस डूबता हुआ नाव है, कांग्रेस के सेनापति सेना छोड़ रहे हैं। मैं पूरे विश्वास के साथ कह रहा हूं कि अबकी बार 400 पार बीजेपी का नारा नहीं जनता की उद्घोषणा है। इस बार 380 बीजेपी और एनडीए के साथ 400 पार जाएगी। राहुल गांधी ऐसे लीडर है जिन्हें यह पता ही नहीं की कब क्या करना चाहिए। जब चुनाव प्रचार करना चाहिए तब यात्रा करते है। जब यात्रा करनी चाहिए विदेश में छुट्टियां मनाते है। जिस पार्टी के सर्वोच्च नेता सोनिया गांधी ने ही चुनाव लड़ने से इंकार कर दिया।

हम तो डूबेंगे सनम तुमको भी ले डूबेंगे

बैकडोर से राज्यसभा के माध्यम से उनकी एंट्री करवाई गई है। कांग्रेस में चुनाव लड़ने वालों का टोटा है। जब मैडम ने ही चुनाव लड़ने से मना कर दिया तो बाकि नेताओं ने भी चुनाव लड़ने से इंकार कर दिया है। कांग्रेस के कई पूर्व मुख्यमंत्रियों समेत कई बड़े नेताओं ने कांग्रेस को छोड़ा है। राहुल जी की यह हालत है कि वह जहां जाते है वहां हम तो डूबेंगे सनम तुमको भी ले डूबेंगे वाला हाल होता है। अखिलेश नितेश के बाद अब अरविंद केजरीवाल का भी भला नहीं होगा। शिवराज सिंह ने सवाल उठाया कि- यदि कांग्रेस के पास विजन होता तो उनकी दुर्गति क्यों होती?

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
Read More:- https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H