मनोज उपाध्याय, मुरैना। मध्य प्रदेश के मुरैना में रेत माफियाओं पर कार्रवाई की गई है। चंबल से अवैध रेत भरकर ले जा रहे चार ट्रैक्टर ट्राली को जब्त और दो मोटरसाइकिल को जब्त किया गया है। तीन रेत माफियाओं को गिरफ्तार भी किया है। वहीं कार्रवाई के दौरान एक दर्जन से अधिक रेत माफिया ट्रैक्टर ट्राली लेकर फरार हो गए।

जानकारी के अनुसार, चंबल नदी से लगातार अवैध रेत उत्खनन की शिकायत पुलिस अधीक्षक शैलेंद्र सिंह चौहान को मिल रही थी। पुलिस अधीक्षक के निर्देशन में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अरविंद सिंह ठाकुर के मार्गदर्शन सिविल लाइन थाना प्रभारी रामबाबू यादव और नूराबाद थाना प्रभारी ओपी रावत ने नेशनल हाईवे क्रमांक 44 पर चेकिंग शुरू की।

MP से दिल्ली जा रही यात्री बस पर पथराव: गाड़ी के कांच टूटे, तीन घायल, एक की हालत गंभीर

इस दौरान चंबल नदी की ओर से रेत लेकर जा रहे एक दर्जन से अधिक ट्रैक्टरों की घेराबंदी कर जब पीछा किया तो कुछ ट्रैक्टर सड़क पर रेत फैलाकर भागने में सफल हो गए। वहीं कड़ी मस्कट के बाद पुलिस ने चार ट्रैक्टर ट्राली और तीन माफियाओं को गिरफ्तार किया है। फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है।

Today Weather Alert: प्रदेश में अगले 4 दिनों तक बिगड़ा रहेगा मौसम, राजधानी समेत 25 जिलों में बारिश और ओलावृष्टि की संभावना

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
Read More:- https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H